Breaking News

सड़कों पर बहने वाले गंदे पानी से नगरा वासियों क़ो मिलेगी निजात, चेयरमैन ने बताया मिल गया है बजट




संतोष द्विवेदी 

नगरा, बलिया।। नगर पंचायत नगरा के नगरा बेल्थरारोड मार्ग पर शासन से नाली निर्माण हेतु धन की स्वीकृति मिलने के बाद नगर वासियों को सड़क पर गिर रहे नाबदान के गंदा पानी से शीघ्र निजात मिलने की सम्भावना है।नगर पंचायत अध्यक्ष की बातो पर विश्वास किया जाए तो मकर संक्रांति के बाद नाली निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा ।






           नगरा बाजार का मुख्य मार्ग हल्की बारिश में भी नाले का रूप धारण कर लेता है,इधर बेल्थरारोड मार्ग पर यूनियन बैंक के सामने सड़क पर गिरता नाबदान का गंदा पानी गंभीर समस्या बन गया था।लोगो ने निकाय चुनाव के बाद इस समस्या की तरफ नगर पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष का ध्यान आकृष्ट कराया था।अध्यक्ष के प्रयास से नाली निर्माण का प्रस्ताव शासन को भेजा गया। आखिरकार अध्यक्ष का प्रयास रंग लाया और शासन ने समस्या की गम्भीरता को देखते हुए धन भी स्वीकृत कर दिया।जिससे बेल्थरारोड मार्ग की जल निकासी की समस्या समाप्त होने की प्रबल सम्भावना है।

नगर पंचायत चुनाव से पूर्व हर वर्ष बरसात से पहले नाली सफाई के नाम पर लाखों रुपए खर्च होता रहा लेकिन समस्या घटने के बजाय बढ़ जाती थी।नगर पंचायत अध्यक्ष इंदु देवी ने बताया कि बेल्थरारोड मार्ग पर नाली निर्माण हेतु धन स्वीकृत हो चुका है।मकर संक्रांति के बाद नाली निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा। कहा कि नगर पंचायत के समस्यायों से निजात दिलाना ही मेरा प्रमुख उद्देश्य है ।