Breaking News

डायमंड राज्यस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता नगरा: लीजेंड मैच में नगरा ने बलिया को पटखनी दे दर्ज की जीत






संतोष कुमार द्विवेदी 

नगरा, बलिया।। डायमंड क्रिकेट समिति के तत्वाधान में जनता इंटर कालेज नगरा के मैदान में बुधवार को लीजेंड मैच बलिया और नगरा के बीच खेला गया।प्रतियोगिता में नगरा की टीम ने बलिया को तीन विकेट से पराजित कर जीत हासिल कर लिया। मैच का शुभारंभ सलेमपुर लोक सभा क्षेत्र के सांसद रविंद्र कुशवाहा के प्रतिनिधि सुनिल सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

              प्रतियोगिता में बलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 139 रन बनाकर आउट हो गई। जिसमे सुधीर सिंह ने 47 बॉल पर 4 चौका के सहयोग से 40 रन तथा कमलेश ने 24 बॉल पर 22 रन हासिल किए। नगरा के तरफ से क्षेत्र रक्षण करते हुए सोनी ने 2 विकेट, अहमद रजा तथा रोहित ने 1 - 1विकेट लिए।जवाब में उतरी नगरा की टीम ने लक्ष्य का पिछा करते हुए 3 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। नगरा के तरफ से अहमद रजा ने 16 बॉल पर 2 चौका और 2 छक्के के बदौलत 35 रन, अब्दुल्लाह शाह 12 गेंद पर 14रन तथा जुगनू सिंह 10 गेंद पर 12 रन बनाए।





बलिया के तरफ से क्षेत्र रक्षण करते हुए मिथिलेश पांडेय ने 4 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट तथा सतीश ने 4 ओवर में 16 रन देकर दो विकेट हासिल किए।प्रतियोगिता में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार नगरा के अहमद रजा को दिया गया। मैच में कमेंटेटर की भुमिका में डा मो रियाज, अंपायर की की भुमिका में सोनल चंद्रा तथा एहसान खान व स्कोरर की भुमिका में धर्मपाल रहे।