Breaking News

पुण्यतिथि पर छोटे लोहिया की प्रतिमा पर सपाइयों ने चढ़ाये श्रद्धा के फूल



बलिया।। समाजवादी पार्टी के तत्वधान में आज जनेश्वर मिश्र पार्क में स्थित छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्रा के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर छोटे लोहिया के पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया गया इस मौके पर समाजवादी साथियों ने कहा की जनेश्वर मिश्रा जी बलिया के छोटे से गांव में पैदा होकर समाजवाद के परचम को पूरे देश और दुनिया में लहराने का काम किया जो हम बलिया वासियों के लिए गर्व का विषय है इस अवसर पर पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि समाजवाद की लौ का उजाला जहां-जहां भी गया है जनेश्वर मिश्रा का नाम वहां तक फैला हुआ है श्री जनेश्वर मिश्र जी समाजवाद के और द्वितीय योद्धा थे आज उनके पुण्यतिथि पर उनके बताए रास्ते पर चलकर ही हम समाज में समाजवाद के विचारधारा को फैला सकते हैं।









      पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि स्वर्गीय जनेश्वर मिश्रा जी के साथ मेरा आत्मीय लगाव था वह मेरे राजनीतिक गुरु थे आज जब समाज में नफरत फ़ैलाने वाली ताकते और समाज को बांटने वाले लोग अपना फन फैला रहे हैं वैसे में जनेश्वर जी का विचार ही हम समाजवादियों के लिए ताकत है।

     इस अवसर पर संजय उपाध्याय,सुशील पाण्डेय "कान्हजी"राजकुमार पाण्डेय,अजय यादव, जयप्रकाश यादव मुन्ना,प्रेमशंकर चतुर्वेदी,अजय शंकर यादव, रविन्द्र नाथ यादव,जमाल आलम,जुबेर सोनू भीम यादव,हरीशंकर राय रामजी यादव आदि लोग उपस्थित रहे।