Breaking News

जब किसी का भी परिवार नही टूटेगा तभी संगठित व समृद्ध भारत का होगा निर्माण :मस्त







डा0 सुनील कुमार ओझा

हल्दी,बलिया।। समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ देने की गारंटी के साथ विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन रविवार के दिन बेलहरी के बबुआपुर सोनवानी स्थित योगी बाबा के मैदान में किया गया।जिसके मुख्य अतिथि बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त तथा विशिष्ट अतिथि भाजपा के पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी, भाजपा जिला अध्यक्ष संजय यादव व ब्लाक प्रमुख बेलहरी शशांक शेखर तिवारी रहे। इस कार्यक्रम में ग्रामीणों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम में वक्ताओं द्वारा लोगों को सरकार की योजनाओं व सेवाओं का लाभ देते हुए जागरूक किया।

         कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियों को भाजपा नेता मृत्युंजय तिवारी द्वारा 51किलो का पुष्प माला पहनाकर सम्मानित किया गया। अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया। कार्यक्रम में विभिन्न विभागों की ओर से स्टॉल लगाकर लोगों को सरकार द्वारा  चलाई जा रही सरकारी सेवाओं की जानकारी दी गई।वही भाजपा के वक्ताओं द्वारा ग्रामीणों को योजनाओं का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया।






मुख्य अतिथि मस्त ने कहा कि आज हमारी सरकार विकसित भारत बनाने के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच चला रही है।वही उन्होंने ने स्वदेशी वस्तुओ का उपयोग करने का संकल्प कराया।और कहा कि लालच में परिवार टूट रहे है।जिससे समाज और देश टूट रहा है इसलिए आप सभी भाइयों व माताओं ने निवेदन हैं की नाही अपना घर टूटने दे और नाही किसी दूसरे का घर टूटने दे ,तभी एक संगठित व समृद्ध भारत का निर्माण होगा।उन्होंने मोटे अनाज की खेती  करने के लिए किसानों को प्रेरित करते हुए सरकार द्वारा सहयोग लेने की बात कही और कहा कि आप सभी किसान भाईयों के लिए गाय पालने के लिए सरकार बिना ब्याज का पैसा दे रही है उसका लाभ ले।


वही पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि भारत के प्रत्येक व्यक्ति के गर्भधारण से शमशान तक की प्रत्येक सुविधाओ का ख्याल रखने वाले प्रधानमंत्री मोदी ही है।इस मौके पर विजय बहादुर सिंह,अश्वनी ओझा,रत्नेश सिंह,जय मिश्र,विक्रमादित्य पांडेय,गुड्डू पांडेय,सनोज पासवान,संतोष यादव,पवित्र सिंह,नारायण जी,विजय प्रताप सिंह,राजनारायण तिवारी,कन्हैया सिंह, बब्बू चौबे,डब्लू ओझा सहित सैकड़ो पुरुष व महिलाएं उपस्थित रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता विनोद उपाध्याय तथा संचालन अधिवक्ता सुनील पांडेय ने किया।कार्यक्रम में आए अभी लोगो का आभार मृत्युंजय तिवारी व शशांक तिवारी ने व्यक्त किया।