Breaking News

कासगंज में हुआ बड़ा हादसा :सड़क हादसे में 15 की मौत,4 घायल,मृतकों में 08 महिलाओं व 07 बच्चे शामिल



लखनऊ।। उत्तर प्रदेश के कासगंज मे शनिवार को अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में 15 से अधिक लोगो की मौत हो गई है। हादसे में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुख जताया है। साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने और मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजे दिए जाने की बात कही है।पटियाली कोतवाली क्षेत्र के दरियावगंज चौकी के समीप यह हादसा हुआ है ।गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गयी जिसमे 15 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत और 4 लोग हुए गंभीर रूप से घायल हो गये है ।






CM योगी ने कासगंज सड़क हादसे का संज्ञान लिया है।CM योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ hi CM योगी ने हादसे में मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख सहायता राशी देने का ऐलान किया और गंभीर रूप से घायल लोगों को 50 हज़ार रुपये सहायता राश‍ि देने के निर्देश दिया है।CM ने सभी घायलों का समुचित निशुल्क उपचार कराने के भी निर्देश दिए।


उत्तर प्रदेश के कासगंज मे शनिवार को अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में 15 से अधिक लोगो की मौत हो गई है। हादसे पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुख जताया है। साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने और मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजे दिए जाने की बात कही है।




कासगंज।। DM सुधा वर्मा ने बताया कि "ट्रॉली में करीब 25-30 लोग सवार थे। गांव वालों ने समय से सभी को बाहर निकाला है.... शासन ने निर्णय लिया है कि मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए दिए जाएंगे। जांच अभी भी जारी है।"


कासगंज।।  SP अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि "थाना क्षेत्र पटियाली में ट्रॉली से कुछ श्रद्धालु जा रहे थे और उनकी ट्रॉली का नियंत्रण बिगड़ने से ट्रॉली तालाब में गिर गई। पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची हैं और ग्रामीणों की सहायता से लोगों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना में करीब 14 से 15 लोगों की मृत्यु की सूचना है। घायलों का इलाज जारी है। टीम अभी सर्च ऑपरेशन चला रही है।"