Breaking News

बाप रें 537 जोड़ों में 240 अपात्र : बोले समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण - नहीं बचेगा कोई भ्रष्टाचारी



बलिया सामूहिक विवाह में हुए धांधली को लेकर शासन अलर्ट, समाज कल्याण मंत्री पहुंचे बलिया 

कहा मुझे इस बात की संतुष्टि है कि जो अधिकारी इसमें दोषी पाए गए। उन पर प्रशासन ने की कार्रवाई 

मधुसूदन सिंह 

बलिया।।  25 जनवरी 2024 को जिले के मनियर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह के दौरान हुई धांधली को लेकर शासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में है। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण बलिया पहुंचे। 

समाज कल्याण मंत्री ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा कि जो बेईमानी हो सकती थी उसे रोक दिया गया। मुझे इस बात की संतुष्टि है कि जो अधिकारी इसमें दोषी पाए गए, उन पर प्रशासन ने कार्रवाई की। आगे भी कार्रवाई बढ़चढ़ कर होगी। इसका जो दुरुपयोग हुआ है आगे नहीं होगा।दो सप्ताह के अंदर  सिस्टम में आने पर कार्रवाई अनवरत जारी रहेगी। कहा कि 537 में 240 अपात्र पाए गए हैं, गहनता के साथ जांच की जा रही हैं।







वर्दी उतार जरूर दिया हूं, डंडा साथ लेकर आया हूं - असीम अरुण 

रविवार को मंत्री असीम अरुण ने यह भी कहा कि पुलिस में रहा हूं ,वर्दी उतार जरूर दिया हूं, लेकिन डंडा साथ में लेकर आया हूं।योगी जी ने इसको गंभीरता से लिया है।इसलिए उन्होंने मुझ से कहा आप खुद जांच करिए।कोई भी दोषी नहीं बचेगा।जांच पर कहा कि एसपी जो कर रहे हैं अच्छा कर रहें हैं मैं संतुष्ट हूं। चोर तो पकड़े गए लेकिन ताला हमारा मजबूत होना चाहिए।अधिकारी,दलाल जो दोषी होंगे कोई नहीं बचेगा।मैं इसी लिए आया हूं कि एक एक अपराधी ,भ्रष्टाचारी के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।कोई ऐसा नहीं बचेगा। यह मैं आप लोगों से वादा करता हूं।प्रदेश का कोई गलत सोच ,अपराध करना चाहता है तो अक्षम्य है।क्यों कि योगी,मोदी की सरकार है।