Breaking News

बलिया के बछापार गांव में हुआ सरकारी धन का बंदरबाट :एक बाउंड्री के निर्माण में 6 बार कराया गया भुगतान, अन्य कार्यों में भी खूब हुई है लुटखसोट



 


ग्राम प्रधान व सचिव पर लगा लूट खसोट,भ्रष्टाचार का बड़ा आरोप

 पंचायत भवन  सहित गेट निर्माण में भी प्रधान सचिव पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप

बलिया।। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा भ्रष्टाचार के मामले में की जा रही सख़्ती भी लगता है बलिया में अपना असर नहीं दिखा पा रही है। ग्रामपंचायत में प्रधान व सचिव ने लाखों रूपये का बन्दरबांट कर लिये है, इसकी शिकायत भी जिले से लेकर लखनऊ तक की गयी है लेकिन कार्यवाही आजतक नहीं हुई है। ऐसे में भ्रष्टाचारियों का मनोबल बढ़ा हुआ है।

बता दे कि जनपद के पंद्रह ब्लॉक अंतर्गत बछापार गांव से भ्रष्टाचार की बड़ी खबर सामने आयी है।शिकायतकर्ता उमेश कुमार राय के द्वारा गांव में हुए लूट खसोट भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए डीएम बलिया सहित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायती पत्र भेजा गया हैं।



शिकायती पत्र में प्रधान दिग्विजय यादव व सचिव सुनिल कुमार ओझा की मिलीभगत से गांव में बने नाली,सड़क, गेट,पंचायत भवन सहित बाउंड्री बाल बनवाने के नाम पर लाखों रुपए का लूट खसोट कर बंदरबाट का आरोप लगाया गया है।


वही शिकायतकर्ता ने बताया है कि 2021 से 2023 सत्र में ग्राम प्रधान के द्वारा कराए गए मनरेगा कार्य में भी अपने ही पाटीदारों को लगाकर पैसा उतार लिया गया है।वही इस पूरे मामले को लेकर जब ग्राम प्रधान से बात करने का प्रयास किया गया तो वह कमरे पर बोलने से कतराते मिले।