Breaking News

बलिया एक्सप्रेस की पहल पर बीडीओ बैरिया ने लिया त्वरित संज्ञान : दुर्जनपुर स्थित मां शायर जगदम्बा मंदिर जाने वाले मार्ग की नाली को कराया साफ

 


ग्राम प्रधान की उपेक्षा से नालियों का गन्दा पानी बह रहा था सड़कों पर

मधुसूदन सिंह

बलिया।। बलिया एक्सप्रेस जहां खबरों के प्रकाशन में कोई समझौता नहीं करता है, तो वही जन सरोकार के कामों को कराने से भी पीछे नहीं हटता है। बलिया एक्सप्रेस की पहल पर बीडीओ बैरिया सत्य प्रकाश सिंह ने तत्परता दिखाते हुए मां शायर जगदम्बा के मंदिर जाने वाली नालियों को साफ कराने का काम किया है। इसके लिये मंदिर समिति, बलिया एक्सप्रेस और स्थानीय ग्रामीणों द्वारा धन्यवाद व्यक्त किया गया है।



सूच्य हो कि ग्राम प्रधान की उपेक्षा से दुर्जनपुर स्थित मां शायर जगदम्बा मंदिर तक जाने वाली सड़क और नाली जाम हो जाने के कारण स्थानीय लोग गंदगी में चलकर माता रानी की पूजा करने को मजबूर थे। बलिया एक्सप्रेस की टीम भी इस मां के मंदिर के रास्ते की गंदगी को दूर करने का प्रयास शुरु किया। इसके लिये बलिया एक्सप्रेस की टीम ने पहले सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त से संपर्क किया। श्री मस्त ने एसडीएम बैरिया को फोन पर सफाई कराने का निर्देश दिया।


बलिया एक्सप्रेस की टीम ने भी एसडीएम बैरिया व बीडीओ बैरिया समेत एडीओ पंचायत से संपर्क किया। सबसे ज्यादे तत्परता बीडीओ सत्यप्रकाश सिंह ने दिखायी। श्री सिंह के प्रयास से सफाई कर्मियों ने सोमवार व मंगलवार को वर्षो से ग्राम पंचायत द्वारा सफाई की आश लगाये बैठी जनता जनार्दन को राहत पहुंचाते हुए गंदगी को साफ किया। इस साफ सफाई को कराने का पूरा श्रेय बीडीओ साहब को जाता है।