Breaking News

रेप के आरोपी की मां का दो दिनों में दो बयान, अपने बेटे को फर्जी मुक़दमे में फंसाने का लगाया आरोप,दो दिनों में अपने ही बयान से पलटी



मधुसूदन सिंह

बलिया।। बांसडीह रोड थाना पर रेप, ब्लैकमेल और न्यूड पिक्चर को सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में दर्ज मुक़दमे के आरोपी युवक की मां का दो दिनों में दो बयान चर्चा में आ गया है। पीड़िता और आरोपी दोनों के बयानों में एक नेता जी का नाम शामिल है। जहां पीड़िता ने नेता जी पर 10 हजार रूपये लेकर भी आरोपी युवकों की तरफदारी करने का आरोप लगाया है, तो वही आरोपी की मां ने भी थाना कोतवाली क्षेत्र के बहेरी निवासी दो निर्दोष लोगों को फंसाने के लिये नेता जी पर ही आरोप लगाया है। आरोपी की मां ने अपने ताज़ा बयान में कहा है कि नेता जी ने कहा था कि बहेरी के अजुमुल्लाह और राजू नामक दो लोगों को अपने बेटे को फंसाने में शामिल बता दोगी तो तुम्हारा बेटा छूट जायेगा। आज आरोपी की मां बहेरी के दोनों लोगों को बेगुनाह और अपरचित बता दिया है।

सुनिये आरोपी की मां ने 7 फरवरी और 9 फरवरी को क्या बयान दिया है ---=




यह है पुरी खबर........

वीडियो किया सोशल मीडिया के माध्यम से रिश्तेदारों के नंबरों पर पोस्ट, एफआईआर दर्ज, गिरफ्तारी का पुलिस कर रही है प्रयास

बलिया।। बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक द्वारा महिला का नहाते समय का चुपके से वीडियो बनाकर इसके आधार पर ब्लैकमेल करके 60 हजार से अधिक रूपये ऐंठने और लगभग साल भर के अंदर कई बार बलिया शहर के एक होटल में लें जाकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। यही नहीं आरोपी युवक ने महिला के आपत्तिजनक वीडियोज को महिला के पति व रिश्तेदारों के मोबाइल पर भी भेज दिया है। महिला की शिकायत पर थाने में यौन शोषण के साथ अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हो गया है।




पीड़िता के अनुसार बाहर काम करने वाले पति ज़ब घर आकर आरोपी की हरकत की शिकायत 5 जनवरी 2024 को आरोपियों के घर जा कर किये तो मेरी पति को मारपीट कर घायल कर दिया गया। इस घटना की सूचना भी बांसडीह रोड पुलिस को दी गयी लेकिन आरोपी आज भी खुलेआम न सिर्फ घूम रहे है बल्कि पीड़िता को रास्ते में घेर कर मुकदमा वापस करने की धमकी दे रहे है। अब पीड़िता अपने पति के साथ दहशत में जी रही है।पीड़िता ने बताया कि उसका माननीय कोर्ट में बयान भी दर्ज कर लिया गया है।






बता दे कि आरोपी ने पीड़िता के ही नाबालिक बच्चें के नाम से फर्जी आईडी बनाकर सारे आपत्तिजनक वीडियोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी से बात की गयी तो उनका कहना था कि पीड़िता का एफआईआर दर्ज बहुत पहले ही हो चुकी है और आरोपी को पकड़ने के लिये पुलिस टीम प्रयास कर रही है।