Breaking News

चार टाइम बम के साथ एसटीएफ ने एक युवक को किया गिरफ्तार, मचा हड़कंप



मुजफ्फरनगर।।  एसटीएफ ने चार टाइम बम के साथ जावेद नामक शख्स को हिरासत में लिया है। घड़ी लगे बमों के मिलने की सूचना कुछ ही देर में जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई।आरोपी से स्थानीय पुलिस और एसटीएफ पूछताछ करने में जुटी हुई है। हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस अथवा एसटीएफ का कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।दरअसल, एसटीएफ मेरठ की टीम ने शहर कोतवाली क्षेत्र के खालापार से एक युवक को दबोचा, जिसके पास से देर रात एसटीएफ ने 4 टाइमर बम बरामद किए।









स्थानीय पुलिस और एसटीएफ की टीम आरोपी जावेद से पूछताछ करने में जुटी हुई है। साथ ही साथ मेरठ से बम निरोधक दस्ता भी बुलाया गया है।उन्होंने जानकारी देते हुए आगे ये भी बताया कि जावेद के पास से चार टाइम बम बरामद हुए है, जो कि आईईडी की तरह के हैं। एसटीएफ और नगर कोतवाली पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।


सूत्रों के मुताबिक, अब तक की पूछताछ में जावेद ने ये तो कबूल कर लिया है कि ये बम खालापार इलाके में ही रहने वाली एक महिला ने ऑर्डर देकर बनवाए थे।  जिसके बाद अब एसटीएफ की टीम आरोपी महिला की तलाश में भी जुट गई है।एसटीएफ के एसपी बृजेश कुमार सिंह के मुताबिक, पकड़ा गया आरोपी जावेद इससे पहले भी टाइमर बम बना चुका था। आरोपी की ननिहाल नेपाल में है, उसका वहां भी आना-जाना रहता है। इससे पहले जावेद रेडियो बनाने का भी काम करता था।”


उन्होंने आगे बताया कि “जावेद के दादा का पटाखे बनाने का काम किया करते थे। उसने दादा से बम बनाना सीखा। इसके बाद यूट्यूब आदि के माध्यम से उसने आईईडी बम बनाना सीख लिया। आरोपी से पूछताछ में कई और जानकारियां मिल सकती हैं।