Breaking News

तेज रफ़्तार पिकअप ने ली मां बेटे की जान, परिजनों का रों रों कर हुआ बुरा हाल



बेल्थरारोड बलिया।। उभांव थाना क्षेत्र के तिरनई गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पिकअप को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं, घटना की सूचना पर मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है। 





बता दे कि उभांव थाना क्षेत्र के बहुताचक उपाध्याय गांव निवासी उमेश यादव (25) बुधवार दोपहर अपनी मां बिंदा देवी (55) को बाइक से ननिहाल कैथी से घर ले जा रहा था। अभी नगरा बेल्थरारोड मार्ग के तिरनई चट्टी के पास पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार पिकअप ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची उभांव पुलिस ने आसपास के लोगों के सहयोग से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था।



शादी की चल रही थीं बात, इसी लिये गुजरात से आया था गांव 

ग्रामीणों की मानें तो उमेश अपने तीन भाईयों में सबसे छोटा था। तीनों भाई गुजरात में ही प्राइवेट नौकरी करते थे। इधर, उमेश अपने शादी के सिलसिले में गांव आया था। वह बुधवार को रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के कैथी गांव स्थित ननिहाल से अपनी मां को लेकर गांव आ रहा था, लेकिन होनी को कुछ और मंजूर था। उमेश के परिवार वालों मे बताया कि उमेश की शादी की बात चल रही थी। दो दिन बाद लड़की वाले उसे देखने आ रहे थे।