Breaking News

हाई वोल्ट करेंट की चपेट में आई बस,5 की मौत, 10 झूलसे, 5 की हालत गंभीर



 गाजीपुर।। जनपद गाजीपुर में 11 हजार वोल्ट की बिजली के तार के संपर्क में आने से सवारियों से भरी बस में आग लग गई.  बताया जा रहा है कि लोग करंट के कारण बचाव के लिए बाहर नहीं कूद पाए, जिसमें कई लोगों के जिंदा जलने की आशंका है. बस में 30 से ज्यादा यात्री सवार थे. इसमें 5 लोगों की मौत की खबर सामने आयी है।

घटना मरदह थाना क्षेत्र के महाहर जाने वाले रोड की है. बताया जा रहा है कि बस मऊ के कोपा से बारात लेकर मरदह के महाहर धाम पर कच्चे रास्ते से आ रही थी. आग इतनी भयानक थी कि शुरुआत में स्थानीय लोग आग बुझाने के लिए मदद करने की हिम्मत नहीं कर पाए.





मुख्यमंत्री जी ने घायलों के समुचित उपचार के दिए निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद गाजीपुर हादसे का संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को पाँच - पाँच लाख रुपये एवं गंभीर घायलों को पचास हज़ार एवं निःशुल्क उपचार कराये जाने के निर्देश दिये ।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर मंत्री श्री AK शर्मा एवं श्री अनिल राजभर ग़ाज़ीपुर पहुँच गये  है ।

मंत्री अनिल राजभर का बयान


पुलिस अधीक्षक का बयान