Breaking News

अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे पलटी सफारी,4 की गयी जान, एक की हालत गंभीर

  


बलिया।।बुधवार की रात फेफना थाना क्षेत्र मे एक भीषण सड़क हादसा हो गया है । बारातियों से भरी एक सफारी हाईवे से नीचे पलट गई। जिससे सफारी में बैठे चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।इस हादसे में एक व्यक्ति घायल है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। मरने वालों की उम्र 30 से 40 वर्ष के बीच बतायी जा रही है।


यह हादसा बलिया जनपद के फेफना थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 39 पर बुधवार की देर रात हुआ। बताया जा रहा है कि बलिया जिले की फेफना थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव में चितबड़ागांव के बढ़वलिया गांव से बारात आई थी।बारात में शामिल होने के बाद बारात में आए कुछ लोग सफारी गाड़ी से रात में ही वापस लौट रहे थे। सफारी में चालक समेत कुल पांच लोग सवार थे। सभी लोग राष्ट्रीय राजमार्ग 39 से वापस लौट रहे थे,इसी दौरान रात में अचानक अनियंत्रित होकर सफारी हाईवे के किनारे गड्ढे में पलट गई।


कई बार पलटने  के चलते उसमें सवार फेफना के तीखा निवासी 32 वर्षीय रितेश गोंड़, गाजीपुर जनपद के रहने वाले 40 वर्षीय सत्येंद्र यादव, चितबड़ागांव के रहने वाले 36 वर्षीय कमलेश यादव और चितबड़ा गांव के रहने वाले 30 वर्षीय राजू यादव की मौके पर ही मौत हो गई।

 



 

इसके अलावा इस हादसे में बढ़वलिया, चितबड़ागांव निवासी 30 वर्षी छोटू यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाले।


जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मरने वाले चारों लोगों के शव को कब्जे में लेने के साथ ही परिजनों को सूचना दी। वही इस हादसे में घायल छोटू यादव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।


हादसे की जानकारी मिलने के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। फिलहाल पुलिस का कहना है कि मरने वाले सभी लोगों का शव कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।