Breaking News

पिता अफजाल अंसारी के लिये वोट मांगने निकली बेटी नुसरत, भगवान शिव की पूजा कर मांगी जीत का आशीर्वाद

 


गाजीपुर।। पिता अफजाल अंसारी के लिए  बेटी नुसरत वोट मांग रही हैं, बता दे कि गाजीपुर सीट से सपा ने अफजाल अंसारी कों टिकट दिया है ।

अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत अंसारी भी पिता के लिए वोट मांगती हुई नजर आ रही हैं।नुसरत भी पिता के लिए चुनाव प्रचार में उतर चुकी हैं।

अफजाल की बेटी नुसरत अंसारी सोमवार कों सपा कार्यालय पर महिला विंग के साथ नजर आईं।अफजाल अंसारी और सदर विधायक जैकिशन साहू सपा कार्यालय पर मौजूद रहे। इस दौर नुसरत अंसारी भी मौजूद रहीं। नुसरत अंसारी ने आज शिव मंदिर मे जाकर भगवान शिव की पूजा आराधना कर अपने पिता की जीत की दुआ मांगी।

  



 

माना जा रहा है कि नुसरत भी अफजाल अंसारी के साथ नामांकन कर सकती हैं।अफजाल अंसारी की गैंगस्टर मामले में हाइकोर्ट में 2 मई को सुनवाई होनी है जबकि 7 मई से गाजीपुर सीट पर नामांकन शुरू होगा।

बता दे कि गाजीपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट से अफजाल अंसारी को 4 साल की हुई थी,जिसकी हाईकोर्ट में सुनवाई चल रही है।अगर हाईकोर्ट सजा बरकार रखती है तो अफजाल अंसारी चुनाव नहीं लड़ पाएंगे, तब उनकी बेटी लड़ चुनाव सकती हैं।

बता दें कि गाजीपुर सीट पर सातवें चरण में 1 जून को वोटिंग होगी और इसके लिए 7 मई से नामांकन शुरू होगा और नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख 14 मई है।