Breaking News

क्रिमिनल ऐंड रेवेन्यू बार एसोसिएशन बलिया का चुनाव : अध्यक्ष पद के प्रत्याशी साधु सिंह का बैरिया मे हुआ जोरदार स्वागत



अधिवक्ताओं व जुड़िशियारी के बीच सदभावपूर्ण माहौल बनाकर हड़ताल पर रोक लगाने का करेंगे प्रयास 

बलिया।। क्रिमिनल ऐंड रेवेन्यू बार एसोसिएशन बलिया के चुनाव की सरगर्मिया तेज हो गयी है। बार मे पदाधिकारी बनने के लिये प्रत्याशी बनकर चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों का संपर्क अभियान तेज हो गया है। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रणजीत सिंह उर्फ़ साधु सिंह ने गुरुवार को बैरिया तहसील पहुंच कर साथी अधिवक्ताओं से अपने लिये समर्थन मांगा।




 बता दे कि श्री सिंह के तहसील पहुंचने पर अधिवक्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। फूल मालाओं से स्वागत करने के बाद सबने एक स्वर से साधु सिंह को अपना अपना मत देने का ऐलान किया। साधु सिंह के पक्ष मे अधिवक्ताओं का जबरदस्त समर्थन दिखायी दिया।



बलिया एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए श्री सिंह ने कहा कि अगर मै अध्यक्ष चुना जाता हूं तो मेरा पहला काम अधिवक्ताओं और जुड़िशियरी के बीच मधुर संबंध बनाकर हड़ताल को कम करने का प्रयास करूंगा। कहा कि हड़ताल अंतिम विकल्प है। कहा कि अध्यक्ष बनने के बाद मै वरिष्ठ अधिवक्ताओं की एक शिकायत निवारण कमेटी बनाऊंगा। यह कमेटी किसी भी कोर्ट की शिकायत को माननीय जिला जज महोदय के समक्ष रखेगी। अगर यहां सुनवाई नहीं होती है तो इसकी शिकायत माननीय उच्च न्यायालय और यहां से भी समाधान न होने पर माननीय सर्वोच्च न्यायालय की शिकायत निवारण कमेटी के पास शिकायत भेजी जायेगी। यहां भी सुनवाई न होने पर हड़ताल करना विवशता हो जायेगी।