Breaking News

नगरा पुलिस ने किया पैरा मिलिट्री फ़ोर्स संग फ्लैग मार्च,चुनाव के समय शांति व्यवस्था बनाने के लिये कबायत








संतोष कुमार द्विवेदी 

नगरा, बलिया।। लोक सभा चुनाव शांतिपूर्वक व निष्पक्ष संपन्न कराने के लिए पुलिस-प्रशासन ने कमर कस ली है। पुलिस ने पैरामिलिटरी फोर्स के साथ नगर के विभिन्न मार्गो पर फ्लैग मार्च कर शांति-व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

        लोक सभा चुनाव में बिना किसी व्यवधान के मतदान के लिए पुलिस कस्बे से लेकर गांव तक फ्लैग मार्च कर रही है। क्षेत्राधिकारी रसड़ा मो फहीम कुरैशी के नेतृत्व में पुलिस ने सीआईएसएफ के जवानों के साथ कस्बे के बेल्थरारोड मार्ग, सिकंदरपुर मार्ग, भीमपुरा मार्ग में फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च के दौरान सीओ मो फहीम कुरैशी ने कहा कि अफवाह फैलाने वालों व अशांति फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लोगों को चुनाव में शांति-व्यवस्था बनाने की नसीहत दी। कहा कि चुनाव पूरी तरह से निष्पक्ष होगा। किसी भी तरह की दखलंदाजी सहन नहीं की जाएगी।






 थानाध्यक्ष अतुल कुमार मिश्र ने कहा कि लोक सभा चुनाव में माहौल बिगाड़ने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।असामाजिक तत्वों को चिह्नित किया जा रहा है, जिन्हें मुचलका पाबंद किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभी तक शांति भंग में विभिन्न ग्राम पंचायतों में 2850 लोगो को पाबंद किया जा चुका है, आगे भी कार्यवाही जारी है। कहा कि 375 लाइसेंसी असलहे जमा कराए जा चुके हैं। कुछ लाइसेंसी दुकानों पर तो कुछ थाने पर जमा हुए हैं। बाकी बचे असलहे भी जल्दी ही जमा करा दिए जाएंगे।इस दौरान उपनिरीक्षक छुन्ना सिंह, समरेंद्र कुमार मिश्र, हेडकांस्टेबल संजय सिंह, अब्दुल हमीद सहित तमाम पुलिसकर्मी शामिल रहे।