Breaking News

दसवीं एवं बारहवीं (कला )में शत प्रतिशत रहा सनबीम बलिया का परीक्षा परिणाम : बारहवीं मे उत्पल सिंह तोमर, व दशवी की अदिति यादव, बने जिला टॉपर



बलिया।। अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल में आज कक्षा दसवीं और बारहवीं का परीक्षा परिणाम निकलते ही खुशी की लहर दौड़ गई। विद्यालय के बारहवीं के कला वर्ग के उत्पल सिंह तोमर ने 98 प्रतिशत एवम  कक्षा दसवीं की अदिति यादव ने 97.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिले में शीर्ष स्थान प्राप्त किया है।उनके इस परिणाम के साथ ही विद्यालय में निरंतर तीसरी बार जिले में शीर्षता प्राप्त कर हैट्रिक लगाई है।इसके साथ ही  विज्ञान वर्ग की कला वर्ग के ऋषिकांत ने 96.8 प्रतिशत के साथ द्वितीय,विज्ञान वर्ग की सार्वकृतिका सिंह एवम प्रगति राय ने 96.6 प्रतिशत प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कक्षा दसवीं में अदिति के बाद सानिध्य  और प्रशांत कुशवाहा ने 97.4 प्रतिशत के साथ द्वितीय स्थान,अनीशा अल्ताफ और हर्षिता मुस्कान प्रकाश ने 96.8 के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया है।इसके साथ ही समृद्धि सिंह 96प्रतिशत,अनुपम मिश्र ने 96 प्रतिशत के साथ उत्कृष्ठ स्थान प्राप्त किया।















इस परिणाम का मुख्य आकर्षण विद्यार्थियों का केमेस्ट्री,पेंटिंग, पॉलिटिकल साइंस और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में शत प्रतिशत अंक प्राप्त किया है।

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष  संजय कुमार पांडे, सचिव  अरुण कुमार सिंह, निदेशक डॉ कुंवर अरुण सिंह तथा प्रधानचार्या डॉ अर्पिता सिंह ने सभी विद्यार्थियों को माला पहनाकर एवम मिठाई खिलाकर सभी को उनकी सफलता की बधाई दी।