Breaking News

सपा मे पिता के बाद बेटा मुख्यमंत्री तो कांग्रेस मे नाना दादी के बाद पिता बनते है प्रधानमंत्री, दूसरे के लिये नहीं है जगह : नीरज त्रिपाठी बीजेपी प्रत्याशी

 


अमरावती गेस्ट हाउस में क्षेत्र पंचायत सदस्यों, प्रधानों की हुई चुनावी बैठक               

 कोरांव  (प्रयागराज)।।अमरावती गेस्ट हाउस भारतगंज में चुनाव के सम्बन्ध में मांडा ब्लॉक के समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्य व प्रधानों की अहम बैठक सम्पन्न हुई। इस बैठक के मुख्य अतिथि नीरज त्रिपाठी लोक सभा प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी प्रयागराज थे। यह बैठक  अशोक सिंह पूर्व ब्लाक प्रमुख मांडा  के सौजन्य से आयोजित हुई। ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अशोक कुमार सिंह ने अपने सम्बोधन मे उपस्थित बीडीसी व ग्राम प्रधानों से क्षेत्र मे कराये गये कार्यों के आधार पर 25 मई को बीजेपी प्रत्याशी के चुनाव चिन्ह कमल के फूल वाले बटन को दबाकर विजयी बनाकर लोकसभा में भेजने की अपील की।

 अपने सम्बोधन में भाजपा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी ने कहा कि इंडिया गठबंधन से उत्तर प्रदेश में 65 सीटों पर सपा से जो प्रत्याशी बनाए गए हैं,उसमे मात्र पांच यादव को टिकट दिया गया है और ए सभी  पांच यादव में सिर्फ अखिलेश यादव के ही घर से आते हैं। बाकी उत्तर प्रदेश में कोई ऐसा यादव नहीं मिला कि उनको भी एक सीट दे दिया जाए। जहां सपा मे  पिता मुख्यमंत्री, पिता के बाद बेटा मुख्यमंत्री होता है, और कांग्रेस मे नाना दादी पिता प्रधानमंत्री हुआ करते हैं ऐसी पार्टियों का इंडिया गठबंधन का गठन हुआ है। हम उस पार्टी से हैं जहां पर एक चाय वाला प्रधानमंत्री बन सकता है। एक छोटा सा कार्यकर्ता  प्रयागराज जैसे लोकसभा सीट से प्रत्याशी हो सकता है। मुझे गर्व है कि मैं भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी हूं। आप लोगों से करबद्ध निवेदन है कि आने वाले 25 मई को कमल के फूल वाले बटन को दबाकर भारी से भारी मतों से विजई बनाने का कार्य करें। मैं वादा करता हूं कि सांसद बनने के बाद सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों,सभी प्रधान, सभी भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं के लिए हमेशा मेरा दरवाजा खुला रहेगा। कार्यक्रम का संचालन भगवान प्रसाद कुशवाहा ने किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे शिवराम मिश्रा ने सभा का समापन किया।