Breaking News

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह को सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय की माता का जवाब : मैं अभी जिंदा हूं, मंत्री जी व मेरा बेटा दोनों जिये




सपा ने की सार्वजनिक रूप से मंत्री से मांफी मांगने की मांग 

बलिया।।लोकसभा क्षेत्र बलिया के इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सनातन पांडेय का विरोध करते करते परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह की जिन्दा माता जी कों स्वर्गीय बताने का बयान काफी चर्चा मे आ गया है। समाजवादी पार्टी ने तो जिन्दा गायत्री देवी कों स्वर्गीय बताने के कारण परिवहन मंत्री से सार्वजनिक रूप से मांफी मांगने व सनातन पाण्डेय की माता गायत्री देवी के पैर पकड़ कर गलत बयानी के लिये मांफी मांगने की मांग कर डाली है।

बता दे कि बीजेपी प्रत्याशी नीरज शेखर के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के समय अपने बयान मे परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सनातन पांडेय की माता को स्वर्गीय बता दिया था। परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह को जवाब देने के लिए स्वयं सनातन पाण्डेय की 84 साल की माता गायत्री देवी जी मीडिया के सामने आकर बोली मैं सनातन की माता जी हूँ और जिंदा हूं।वो भी मेरे बेटे है और सनातन भी मेरा बेटा है और मेरा आशीर्वाद दोनों को है। वही सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय पर तंज कसने वाले परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह पर पलटवार करते हुए सपा जिला प्रवक्ता सुशील पांडेय ने चुनाव आयोग से मांग किया कि उनके ऊपर ऐसे बयान के लिए एफआईआर दर्ज करवाना चाहिए। साथ ही कहा कि  दयाशंकर सिंह कों सनातन पांडेय की माता जी से किसी चौराहे पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिये । श्री पाण्डेय ने परिवहन मंत्री द्वारा पूर्व में बसपा सुप्रीमो मायावती के ऊपर दिए गए एक विवादित बयान की याद भी दिलाई। कहा सनातन पांडेय के जनाधार से मंत्री जी की जमीन खिसक गयी है जिसके कारण उलजुलूल बयान दे रहे है।

 आपको बता दे की परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सनातन पांडेय पर तंज करते हुए कहा था कि उनके माता-पिता भी स्वर्ग में दुखी होंगे कि उनका नाम सनातन रखा है,जो सनातन विरोधियों के लिए काम कर रहे हैं । साथ ही सनातन पांडे को अपना नाम बदलने की नसीहत भी दी थी।