Breaking News

देश में नफरत और अलगाव की खेती कर रही सरकार, लाखों मतों से हराकर बीजेपी उम्मीदवार कों वापस भेजेगी बैरिया की जनता - रामगोविंद चौधरी

 




बैरिया, बलिया ।। जनता की अपेक्षा के विपरीत जब सरकार कार्य करने लगे , लोकतंत्र को जब तानाशाही सरकार कुचलने लगे,तब इसी माटी के लाल लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी ने कहा था जनता को यह अधिकार मिलनी चाहिए कि वह सत्तासीनों कों सत्ता की कुर्सी से उतार कर फेंक सके । 

उक्त उद्गार पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के है जो शनिवार को बैरिया समाजवादी पार्टी कार्यालय में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि आज देश के संविधान पर संकट के बादल मंडरा रहे है , लोग मंहगाई और बेरोजगारी से कराह रहे है । देश मे धर्म और जाति के नाम पर लोगों को बाट कर नफरत की खेती की जा रही है । पूर्व मंत्री ने कहा कि अब वक्त आ गया है जिसकी जनता पांच वर्ष से तलाश कर रही थी । इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता हर गांव में घर-घर जा कर सरकार की सोच और नाकामयाबी को जन-जन तक संदेश पहुंचाये और बलिदानियों की धरती बैरिया  से लाखों मतों से बीजेपी उम्मीदवार कों पराजित करके भेजें । श्री चौधरी ने कहा कि मैं बैरिया के कई गांवों का सम्पर्क करके आ रहा हूं यहाँ जनता स्वयं सामने आकर सत्ता के विरुद्ध संघर्ष कर रही है । इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सनातन पाण्डेय जी को सभी जाति और सहयोग और आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है ।

कार्यकर्ता बैठक में प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष सुशील पाण्डेय "कान्ह जी" राजप्रताप यादव, एस एस तिवारी , जयप्रकाश यादव "मुन्ना" शैलेश सिंह,विनायक मौर्य , रबी मिश्रा, विक्की गोड़, चन्द्र शेखर यादव,पारस नाथ वर्मा , बिरेन्द्र यादव, स्वामीनाथ यादव, दिनेश यादव सहित दर्जनों लोगों ने अपने विचारों को रखा । बैठक की अध्यक्षता दशरथ यादव व संचालन अजय सिंह ने किया ।