Breaking News

देश का कानून सर्वोपरि है,केजरीवाल हों या केला बेचने वाला - ए के शर्मा मंत्री


 


समस्या क्रिएट नहीं किए होते तो शायद ये दिन उन्हें देखने को नहीं मिलता 

बलिया ।। 72 बलिया लोक सभा क्षेत्र  के  वैना में शनिवार को बूथ कार्यकर्ताओ की बैठक में ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा ने पहुंच कर विपक्ष पर जोरदार हमला किया । उन्होंने  केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी हमेशा देश में  क़ानून और संविधान का राज चले, उसके लिए प्रयत्नशील रहे हैं।आलोचना करने वाले अपने आप में झाँक कर देखें। अगर वो गुनाहगार नहीं होते,समस्या में नहीं होते,समस्या क्रिएट नहीं किये होते,तो यह दिन देखने को नहीं मिलता। 

कहा कि यह केस माननीय न्यायालय में है ,इसलिए इसकी विवेचना करना उचित नहीं होगा। लेकिन देश का क़ानून सर्वोपरि है।केजरीवाल हो या केला बेचने वाला।

जो लोग कहते हैं ,संविधान बदलने की बात हो रही है, मै कहता हूँ संविधान को अमल करने कि बात हो रही है। संविधान को क्रियान्वयन करने कि बात हो रही है।


वहीं डिम्पल यादव के दिए बयान की चर्चा हुई , मंचो से 400 पार के नारे बंद हो गये हैं, इस पर ए के शर्मा ने एक बार फिर 400 पार के नारे को बुलंद किया।




बैरिया व फेफना विधानसभा में आयोजित हुआ बूथ अध्यक्ष सम्मेलन 


भारतीय जनता पार्टी के भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर इन दिनों विभिन्न स्थानों पर बूथ अध्यक्षों मंडल के कार्यकर्ताओं से सम्मेलनों के अंतर्गत चर्चा और संवाद स्थापित कर रहे हैं तथा विभिन्न विधानसभाओं के विभिन्न स्थानों पर भी आम जनमानस से मुखातिब हो रहे हैं।











भाजपा प्रत्याशी ने बैरिया विधानसभा के विभिन्न स्थानों पर लोगों को संबोधित किया और उनका समर्थन प्राप्त किया हड़प्पा प्रत्याशी ने फते राय के टोला,फकरू राय के टोला, नेका राय के टोला,नवका टोला,रामनगर,इब्राहिमाबाद,मिश्र के मठिया अन्य स्थानों पर कार्यक्रम में उपस्थित होकर जन संवाद किया।


फेफना विधानसभा में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन आयोजित हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में माननीय मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार ए के शर्मा जी उपस्थित रहें। उन्होंने कहा की हर बूथ अध्यक्ष अपने बूथ से बलिया में प्रचंड बहुमत से कमल खिलाने के लिए योगदान सुनिश्चित करें और बलिया को पुनः डबल इंजन की सरकार से जोड़ने में अपने बूथ का सहयोग दें। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सहजानंद राय क्षेत्रीय अध्यक्ष गोरखपुर क्षेत्र सहित पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी,संजय यादव जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी बलिया ,उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, राजीव मोहन चौधरी,उपेंद्र पाण्डेय सहित बूथ अध्यक्ष एवं शक्ति केंद्र संयोजक तथा प्रभारी उपस्थित रहें।