Breaking News

सीएचसी दुबहड़ पर हुए 11 लाख के किराया घोटाले के जिम्मेदारों पर कार्यवाही कब? कब जमा होंगे सरकारी खजाने मे 11 लाख रूपये

 



मधुसूदन सिंह

बलिया।। 

किराये के नाम पर लगभग 11 लाख का घोटाला और घोटालेबाज आज भी बिना किसी भय के काम कर रहे है। इस घोटाले की शिकायत सीएमओ, डीएम से लगायत माननीय मुख्यमंत्री जी के यहां तीन बार की जा चुकी है (जनता दरबार मे )वावजूद अगर कोई कार्यवाही अब तक नहीं हुई तो बलिया के स्वास्थ्य विभाग मे भ्रष्टाचार मुक्त करने का सीएम योगी का नारा बेमानी लगता है।

बता दे कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुबहड़ मे किराये के भुगतान के नाम पर जिम्मेदारों ने 11 लाख रूपये आपस मे ही बांट लिये। इसकी शिकायत मिलने पर तत्कालीन सीएमओ डॉ जयंत कुमार ने जांच बैठा दी। जांच टीम ने भी अपनी रिपोर्ट मे 11 लाख के गबन कों सही पाया और जिम्मेदारों से इसकी रिकवरी के लिये संस्तुति की है, ऐसा बताया जा रहा है लेकिन अभी तक किसी ने भी 1 रुपया भी जमा नहीं किया है।इसका कहना है कि ज़ब माननीय मुख्यमंत्री जी से तीन बार मिलने के बाद भी भ्रष्टाचारियों पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है तो लगता है अब भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का सरकारी निर्थक साबित हो रहा है।

अब देखना है वर्तमान जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार सरकारी धन कों लूटकर ऐश की जिंदगी जीने वाले तत्कालीन एमओआईसी दुबहड़ और एनएचएम के जिम्मेदारों पर क्या कार्यवाही करते है और कितनी जल्दी सरकारी खजाने मे 11 लाख रूपये वापस जमा कराते है?