Breaking News

व्यक्ति की पहचान उसके बुरे दौर में ही होती है एजेंट नही सलाहकार बनिए-- रवि तिवारी

 







डा सुनील कुमार ओझा 

बलिया।। जीवन के अच्छे दौर में तो सामान्य से सामान्य व्यक्ति भी सही फैसला करने में सक्षम होता है, लेकिन जब स्थिति प्रतिकूल हो, तो उस समय व्यक्ति की सही प्रतिभा का आकलन किया जाता है। 

उक्त बाते स्थानीय रेस्टोरेंट में आयोजित  स्टार हेल्थ इंश्योरेंश के सलाहकार की एक बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि एरिया मैनेजर रवि तिवारी ने कही। कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि समय और परिस्थितियां हमेशा एक जैसी नहीं होती है। हर व्यक्ति के जीवन में कभी अच्छा समय आता है, तो कभी बुरे दौर से उसे गुजरना पड़ता है।  कहा कि ऐसा माना जाता है कि व्यक्ति की पहचान उसके बुरे दौर में ही होती है। ऐसा कहने के पीछे सबसे बड़ा कारण यही है कि जीवन के अच्छे दौर में तो सामान्य से सामान्य व्यक्ति भी सही फैसला करने में सक्षम होता है लेकिन जब स्थिति प्रतिकूल हो, तो उस समय व्यक्ति की सही प्रतिभा का आकलन किया जाता है। 

बलिया शाखा प्रबंधक ब्रजेश दूबे के सानिध्य में सेल्स मैनेजर दीपक राय, विनोद राय , सत्तजन सिंह,अतुल श्रीवास्तव,मानिकचंद्र, सुरेंद्र प्रजापति , देवेश पाण्डेय , जितेन्द्र गुप्ता , प्रवीण केशरी के अभिकर्ताओं  में  शाखा में उत्कृष्ट कार्य वाले अभिकर्ताओ को  सम्मानित करने के साथ ही इस वित्तीय वर्ष में बेहतर कार्य करने के लिए प्रेरणा दी। 

शाखा प्रबंधक श्री दूबे ने सबके तरफ से मुख्यातिथि को बुके देकर स्वागत किया। साथ ही श्री दूबे ने कहा की प्रत्येक साथी हर माह में एक्टिव जरूर रहे आप समाज देश हीत में कार्य करते है यह हमारे लिए गौरव की बात है।कार्यक्रम की संचालन स्टार हेल्थ कंपनी की जिला ट्रेनर अमृता यादव ने किया ।