Breaking News

भाजपा विधायक ने लगाया आरोप- पुलिस नही सुन रही हमारी :जिलाधिकारी व एसएसपी का बयान आरोप पर चल रही है जांच

 



विधायक  को सुरक्षा में  वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त :पुलिस

 गोरखपुर।। सात बार के विधायक ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि पुलिस हमारी नहीं सुन रही, हमारी हत्या हो सकती। वही गोरखपुर पुलिस ने बताया है कि विधायक जी की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद  है। पुलिस ने बताया की विधायक कैम्पियरगंज  फतेह बहादुर सिंह  द्वारा कुछ दिनों पूर्व एक प्रार्थनापत्र दिया गया, जिसमें उनके द्वारा अंकित किया गया कि "सूत्रों से जानकारी हुई है कि राजू रंजन चौधरी द्वारा मेरी हत्या कराने के लिये कई लोगों से चंदा इकट्ठा कराकर मेरे ऊपर हमला कराने की साजिश चल रही है।" इस सम्बन्ध में अवगत कराना है कि प्रार्थनापत्र प्राप्त होने के उपरान्त तत्काल इस प्रकरण कीजाँच पुलिस अधीक्षक उत्तरी गोरखपुर के निर्देशन में एसओजी, स्वॉट व सर्विलॉस टीम को सौपी गयी।जिसमें उनके द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर पूछताछ व सर्विलॉस के माध्यम से तथ्यों की जानकारी की कार्यवाही उसी दिन से चल रही है। 



इस प्रार्थनापत्र के सम्बन्ध में स्थानीय एसटीएफ यूनिट को उसी दिन सूचित करते हुये उनको भी अपने स्तर से इस प्रकरण की जॉच व तथ्यों को प्रमाणित करने के लिये अवगत कराया गया है। लोकल एसटीएफ यूनिट के स्तर से भी इस प्रकरण की जाँच की जा रही है।



 विधायक जी को वर्तमान समय में वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है, जिसके तहत वर्तमान समय में कुल 11 सुरक्षाकर्मी (1-4 की गार्द तथा 6 पी०एस०ओ० 8-8 घण्टे के लिये) लगाया गया है तथा समय-समय पर उनकी सुरक्षा की समीक्षा की जाती है। यह भी अवगत कराना है कि जिस व्यक्ति का नाम इनके द्वारा अपने प्रार्थनापत्र में अंकित किया गया है, उसकी माता जी का नाम सरोज देवी है जो वर्तमान समय में भारतीय जनता पार्टी से जिला पंचायत सदस्य है।

 विधायक जी द्वारा दिये गये प्रार्थनापत्र के उपरान्त पुलिस द्वारा समय समय पर उनसे वार्ता की गयी है व उनकी सुरक्षा के सम्बन्ध में उनके अनुरोध के अनुसार कार्यवाही की गयी है। उक्त सम्बन्ध में यह भी अवगत कराना है कि जाँच के क्रम में कुछ लोगों के बयान अंकित किये गये है तथा सर्विलॉस व लोकल एसटीएफ यूनिट के माध्यम से भी जानकारी इकट्ठा की जा रही है। कोई भी उल्लेखनीय प्रगति होने पर या कोई महत्वपूर्ण तथ्य संज्ञान में आने पर उचित एवं विधिक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।



जबकि विधायक व पूर्व मंत्री फ़तेह बहादुर सिंह का आरोप है 11 दिन बाद भी मेरे द्वारा बताये गये व्यक्ति को गिरफ्तार करने की बजाय एसओ, सीओ उसके साथ चाय पी रहे है, खाना खा रहे है। कहा कि वैसे तो महराज जी ने मेरी बहुत सुरक्षा करा रखी है लेकिन फिर भी डर है। इस लिये मै इसकी सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रहा हूं।

वही भाजपा के ही दूसरे विधायक का जरा बयान सुनिये --



वही जिस पर श्री फ़तेह बहादुर सिंह आरोप लगा रहे है, वह राजू रंजन चौधरी आज फेसबुक पर लाइव आकर मुख्यमंत्री जी से न्याय की गुहार लगा रहा है। एक तरफ विधायक जी के समर्थक लामबंद हो रहे है तो दूसरी तरफ राजू रंजन के भी समर्थक एकजुट हो रहे है।