Breaking News

काल का क्रूर फैसला :बहन की विदाई से पहले भाई की ली जान, मचा कोहराम

 



अभिषेक मिश्र 

 बांसडीह बलिया।। बांसडीह कोतवाली थाना क्षेत्र के मैरिटार सिधौली मौजे में एक हृदय विदारक घटना सामने आयी है, जिसने सभी के दिलो को झकझोर दिया है ।इस घटना मे बहन की विदाई से पहले ही 25 वर्षीय भाई की अर्थी उठ गई है, इस घटना से पूरे गांव मे मातम पसर गया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से 25 वर्षीय अभिषेक पासवान पुत्र छोटक पासवान निवासी मैरिटार सिधौली की बेरूवारबारी-बांसडीह मार्ग सिधौली मौजा के समीप पर शौच के लिए घर से निकला था,तभी बेरूवारबारी  की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। आनन फानन में  परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांसडीह ले गए जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया ।सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लकेर जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 




बता दे कि अभिषेक पासवान अपने तीन बहनों में इकलौता भाई था,बड़ी बहन सपना की शादी हुसैनाबाद में हुई थी। दूसरी बहन कृतिका की बारात 14 जुलाई दिन रविवार को धरहरा ग्राम सभा से आने वाली थी ।पूरा परिवार शादी की तैयारी में जुटा हुआ था।मुहूर्त के अनुसार आंगन में मंडप गाड़ने की तैयारी थी। घर पर सारे नाते रिश्तेदार मेहमान आए हुए थे ।इसी बीच काल के क्रूर हाथों ने अपने गाल में अभिषेक  कों समा लिया ।जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।





वही दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया तथा मुआवजा के साथ साथ गति अवरोधक बनाने की मांग करने लगे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बूझकर जाम को समाप्त करवाया तथा आगमन को बहाल कराया। अभिषेक के पिता मजदूरी का काम करते हैं जिसमें अभिषेक हाथ बटाता था। वही अभी छोटी बहन आकृति की शादी होनी बाकी है।