Breaking News

एडीजी जोन वाराणसी और डीआईजी आजमगढ़ की संयुक्त टीम ने की भरौली व कोरन्टाडीह मे छापेमारी, पूरी चौकी निलंबित, थानाध्यक्ष नरही भी निलंबित




बलिया।। नरही थाना क्षेत्र के भरौली बक्सर बार्डर पर  एडीजी वाराणसी जोन और डीआईजी आजमगढ़ की टीम की गुरुवार की सुबह गुप्त कार्यवाही मे नरही थाने के द्वारा की जा रही अवैध वसूली की पोल खुल गयी है।सुबह सवेरे एडीजी की इस कार्यवाही  मे मौके से 16 प्राइवेट दलाल और 02 थाने के सिपाही की गिरफ्तारी हुई है । वही मौके से तीन सिपाही भागने मे  कामयाब रहे । जबकि एडीजी जोन की कार्यवाही मे मौके से वसूली रजिस्टर और भारी मात्रा मे मोबाईल फोन बरामद हुए है ।


टीम द्वारा नरही थाने के बैरको की तलाशी लेने से  37500 रुपए नगद  बरामद हुआ है । जब कि एसओ के आवास को सीज कर दिया गया है । बता दे कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर एडीजी जोन ने यह बड़ी कार्यवाही की है। बताया जा रहा है कि बिहार से आने वाली गाड़ियों से 500 रूपये की वसूली होती थी ।

इस कार्यवाही मे नरही एसओ और  09 सिपाहियों को निलंबित करते हुए इन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ दर्ज़ है।वही कोरन्टाडीह के चौकी इंचार्ज समेत सभी कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है ।एड़ीजी की इस कार्यवाही से पुलिस महकमा और दलालो मे हड़कंप मच गया है ।


बाइट - वैभव कृष्ण, डीआईजी आजमगढ़।