Breaking News

बलिया शहर का सुरतेहाल :आनंद नगर मे एक फेज की बिजली रात 12 बजे से ख़राब, कोई नहीं है सुनने वाला

 


अधिशाषी अभियंता, एसडीओ, नाईट लाइन मैन सभी को किया गया कॉल पर नहीं उठा फोन 

बलिया।। एक तरफ मुख्यमंत्री जी का आदेश है शहरी उपभोक्ताओं को निर्वाध रूप से बिजली की आपूर्ति की जाय, दूसरी तरफ बलिया शहर की बिजली आपूर्ति छुई मुई की तरह हो गयी है। थोड़ी सी बारिश शुरू हुई नही की बिजली कट हो जाती है, जम्फर उड़ जाता है। रात मे खराबी हुई तो बन नहीं सकती है, अगर बनवाने का प्रयास किये तो कम से कम एक हजार रूपये पैकेट मे रख लीजिये तब बन सकती है।

अधिकारियो का मोबाइल शासनादेश के अनुसार 24 घंटे ऑन होना चाहिये। बलिया मे बिजली विभाग के अधिकारियो का मोबाइल ऑन तो रहता है पर कॉल रिसीव नहीं करते है। बिजली विभाग के हेल्पलाइन नंबर की दशा यह है कि एक बार मे आप शिकायत दर्ज ही नहीं करा सकते है।

आईटीआई फीडर से संचालित आनंद नगर मुहल्ले मे एक फेज के उपभोक्ता रात को 12 बजे से बिना बिजली के है। लाइन मैन, जेई, एसडीओ, अधिशाषी अभियंता द्वितीय के मोबाइल पर कई बार कॉल की गयी लेकिन मोबाइल उठा ही नहीं।  हेल्पलाइन  नंबर पर कई बार शिकायत दर्ज करायी गयी लेकिन खबर लिखें जाने तक कोई रिस्पांस नहीं था।

नाईट गैंग केवल सोने के लिये बना दिया गया है। ऊर्जा मंत्री जी को एक सार्वजनिक रूप से घोषणा कर देनी चाहिये कि बलिया मे रात मे बिजली ख़राब होने पर नहीं बनेगी क्योंकि नाईट गैंग, लाइन मैनों का नहीं आराम तलब लोगों का है, जिनको परेशान नही किया जा सकता है। आज देश आजादी का जश्न मना रहा है तो बिजली विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियो को भी उपभोक्ताओं को परेशान कर आजादी का जश्न मनाने का अधिकार तो बनता ही है। ऊर्जा मंत्री जी आपको और आपकी पूरी टीम को बिना बिजली के रहते हुए स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनायें है क्योंकि आप लोग तो वातानुकूलित यंत्रो का आनंद लें ही रहे होंगे।

पीड़ित उपभोक्ताओं की तरफ से जय हिन्द