Breaking News

बैरिया मे 4 शराब के होलसेल गोदाम खुलने का मामला :पूर्व बीजेपी विधायक ने बताया पूर्व जिलाधिकारी व जिला आबकारी अधिकारी को भ्रष्ट, डीएम एसपी से की लिखित शिकायत



बलिया।। बैरिया से बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह ने बैरिया मे 4 शराब के होलसेल गोदाम खुलने पर आश्चर्य व्यक्त किया है। कहा कि मुझे पता ही नहीं चला कि यहां गोदाम खुला है। कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि पूर्व जिलाधिकारी ने बिना किसी जांच पड़ताल के 4 शराब के गोदाम खुलवा दिया। गोदाम भी बैरिया मुख्यालय पर नहीं गंगा व घाघरा नदी के किनारों पर, यह बड़े ही आश्चर्य की बात है। कहा कि बलिया का वर्तमान आबकारी अधिकारी भ्रष्ट है। कहा कि पूर्व जिलाधिकारी भी भ्रष्ट थे, तभी तो नदी के किनारों पर गोदाम खुलवा दिया।



कहा कि बैरिया संतो महात्माओं की पवित्र भूमि है, इसको भ्रष्ट आबकारी अधिकारी ने दूषित करने का काम किया है। कहा कि मैने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक दोनों लोगों से मिलकर इसकी लिखित शिकायत किया हूं।

श्री सुरेंद्र सिंह ने कहा कि नदी के किनारे गोदाम होने से वहां खरीदने कौन जायेगा। निश्चित रूप से यह युवा पीढ़ी को नशेड़ी और अपराधी बनाने की साजिश है। कहा कि द्वाबा की पवित्र धरती को अपवित्र नहीं होने और युवा पीढ़ी को शराब e अवैध कारोबार मे संलिप्त नहीं होने दूंगा। यहां के आबकारी अधिकारी की शिकायत प्रदेश सरकार के मुखिया महराज जी से करूंगा और घाघरा और गंगा के किनारे बनाये गये गोदामों को हटवाने का काम करूंगा।कहा कि निश्चित रूप से ये गोदाम बिहार मे शराब तस्करी के लिये ही बनाये गये है।