Breaking News

पूर्वांचल विकास बोर्ड के सदस्य ने देखी सीएचसी रसड़ा मे व्याप्त दुर्व्यवस्था, अधीक्षक को लगाई फटकार, दिया व्यवस्था दुरुस्त करने का निर्देश

 




बाल रोग विशेषज्ञ सहित अन्य चिकित्सकों की तैनाती के लिए होगी पहल : अरविंद सिंह पटेल

रिपोर्ट अखिलेश सैनी

रसड़ा बलिया।। पूर्वांचल विकास बोर्ड के सदस्य एवं दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री अरविंद सिंह पटेल ने शासन के निर्देश पर शनिवार की शाम रसड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का सुक्ष्म निरीक्षण कर यहां की तमाम दुर्व्यवस्थाओं का सच देखा व व्यवस्था में शीघ्र सुधार के लिए शासन को अवगत कराए जाने का आश्वासन दिया। निरीक्षण के दरम्यान अरविंद सिंह पटेल ने अधीक्षक डा. बीपी यादव व अन्य चिकित्सकों संग सभी वार्डों, प्रसव कक्ष, एक्सरेरूम, दवा स्टोर, दंतकक्ष सहित आदि का काफी सुक्ष्म निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान खामिया मिलने पर संबंधित को कड़ी फटकार भी लगाई।



 निरीक्षण के पश्चात पत्रकारों द्वारा बाल रोग विशेषज्ञ सहित अन्य चिकित्सकों की तैनाती न होने से उत्पन्न हो रही दुश्वारियां के सवाल पर उन्होंने कहा कि रसड़ा में बाल रोग विशेषज्ञ सहित अन्य चिकित्सकों की तैनाती के लिए शासन स्तर पर वार्ता कर सार्थक समाधान का प्रयास रहेगा। उन्होंने अधीक्षक डा. बीपी यादव से व्यवस्था में अविलंब सुधार करने की सख्त हिदायत भी दी।