Breaking News

थानाध्यक्ष दिनेश पाठक की करतूते होने लगी उजागर, पहले सिपाही को छुट्टी न देने से इलाज के अभाव मे हुई सिपाही की पत्नी की मौत, तो अब युवक की गयी जान

  





बलिया।। कहते है ज़ब समय बलवान होता है तो कुछ भी करने पर सफलता हाथ लगती है लेकिन ज़ब आपके कृत्यो का फल प्रकृति देना शुरू करती है तो हर चाल उल्टी पड़ने लगती है। यह सब थानाध्यक्ष सिकंदरपुर दिनेश पाठक पर सटीक बैठ रहा है। सिपाही को छुट्टी न देने से उसकी जवान पत्नी की समुचित इलाज न होने से हुई मौत प्रकरण की जांच अभी चल ही रही थीं कि आज इनकी लापरवाही से एक दलित युवक की जान चली गयी है। पीड़ित पिता ने आरोप लगाया है कि अगर ये जिस दिन से गायब हुआ था, उसके अगले दिन ही खोजबीन शुरू कर दिये होते तो मेरा पुत्र जिन्दा होता। बता दे कि पीड़ित पिता ने उस युवक का नाम भी बताया था जिसके साथ मृतक नवीन गया था। लेकिन थानाध्यक्ष दिनेश पाठक उस लड़के को बुलाकर पूंछताछ भी करना जरुरी नहीं समझें। आज ज़ब उसका कंकाल मिला है तो ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया है। अब देखना है कि इतने के वावजूद भी क्या पुलिस अधीक्षक कोई दण्डनात्मक कार्यवाही करते है या फिर जांच बैठा देते है।

बता दे कि सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के भांटीगांव से 30 जून को गायब युवक का कंकाल थाना क्षेत्र के खरीद दियारे से मिलने पर  सनसनी फ़ैल गयी है । शर्ट के पैकेट से बरामद आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त हुई है । बता दे कि भाटी गांव निवासी नवीन कुमार पुत्र राम रतन 30 जून को गांव के ही एक युवक ने दरवाजे से कहीं लेकर गया था। पीड़ित पिता राम रतन का आरोप है कि उसी दिन से उनका पुत्र गायब था। परिजनों द्वारा लगातार दौड़ने और 19 जुलाई को थाना दिवस पर तहरीर देने के बाद थानाध्यक्ष द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी तथा लगातार थाने से संपर्क किया जाता रहा। वहीं परिजनों का कहना है कि वह हर जगह खोजकर थक गए थे।




 वहीं पीड़ित पिता ने  गांव के ही एक युवक वृजेश पर आरोप लगाया था कि उसी के द्वारा उनके लड़के को गायब किया गया है। शनिवार की शाम को पुलिस को खरीद दियारे से एक कंकाल मिला जिसके कपड़े से मिले आधार कार्ड के आधार पर परिजनों का कहना है कि उक्त कंकाल नवीन का है। घटनास्थल से पुलिस द्वारा कंकाल को थाने पर ले जाने पर गांव के सैकड़ो की संख्या में महिला तथा पुरुषों ने थाने पर आकर हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं थाना अध्यक्ष पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनके ऊपर भी कार्रवाई की मांग की।