Breaking News

आराध्या ने लखनऊ को बनाया चैम्पियन :स्टेट रोलबॉल प्रतियोगिता में लखनऊ ने लगाई जीत की हैट्रिक

 





लखनऊ।। आगरा में चल रही 17 वीं सब जूनियर उत्तर प्रदेश स्टेट रोल बॉल चैंपियनशिप 2024 के खिताब पर लखनऊ की टीम ने कब्जा कर लिया। विजेता खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि ने अपने कर कमलों से ट्रॉफी प्रदान की। लखनऊ लड़कियों की टीम ने फाइनल में मेजबान आगरा को एकतरफा मुकाबले में परास्त किया।

         लखनऊ स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज वर्मा ने बताया कि दिल्ली पब्लिक स्कूल में कार्यरत कोच नीरज श्रीवास्तव के द्वारा तराशी गयी लखनऊ लड़कियों की टीम ने आज सेमीफाइनल में मजबूत टीम वाराणसी को रोमांचक मुकाबले में 3-0 से परास्त कर फाइनल में प्रवेश किया। मैच में लखनऊ टीम की स्टार खिलाड़ी अराध्या ने 2 गोल किये, उनके दनदनाते गोलो का विपक्षी खिलाड़ियों के पास कोई तोड़ नही था। फाइनल में लखनऊ टीम ने आगरा की मजबूत टीम को अराध्या के शानदार 3 गोल की बदौलत 3-0 से करारी शिकस्त दी। सेमीफाइनल और फाइनल मैच में लखनऊ की गोलकीपर श्री ने अपने शानदार प्रदर्शन से कई संभावित गोलों का बचाव किया। लखनऊ की आद्या, अनन्या ने भी लखनऊ की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। लखनऊ ने इस वर्ष लगातार तीसरी बार ट्रॉफी जीतकर हैट्रिक लगाई है।



    रोलबॉल स्पोर्ट्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के सचिव संतोष कुमार के अनुसार 16 अगस्त 2024 से 18 अगस्त 2024 तक आगरा में आयोजित स्टेट रोलबॉल प्रतियोगिता में प्रदेश की विभिन्न जिलों से आई 17 टीमों के 160 से ज्यादा खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को आगामी नेशनल चैम्पियनशिप के लिए सेलेक्ट किया जाएगा, जो उत्तर प्रदेश की टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

          रोलबॉल स्पोर्ट्स एसोसिएशन की सचिव मंजू श्रीवास्तव ने प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने वाली लखनऊ की सभी खिलाड़ियों कप्तान अनन्या, आद्या सिंह, आराध्या, सिमरप्रीत, मायरा खान, आयती, सर्वज्ञा, हर्षिता, मायरा, श्री, वान्या, अन्वी की जमकर तारीफ की तथा लखनऊ के विभिन्न स्कूल के प्रधानाचार्य व खिलाड़ियों के अभिभावकों का आभार व्यक्त किया। लखनऊ टीम के साथ शामिल मनोज वर्मा, नीरज श्रीवास्तव, प्रकाश मिश्रा, आदित्य बाजपेयी, मुस्कान सिंह ने खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी।