Breaking News

सदस्यता अभियान में तेजी दिखाएं महासंघ के पदाधिकारी - मुनेश्वर मिश्र

 



21 सितंबर को होगी सभी पदाधिकारियों के कार्यों  की समीक्षा  

प्रयागराज।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के सभी पदाधिकारी 1 सितंबर 2024 से आगामी सत्र के लिए चलाए जा रहे सदस्यता अभियान में तेजी दिखाएं और अपने-अपने इकाइयों को सशक्त बनाने के लिए अपनी भूमिका महत्वपूर्ण ढंग से निभाएं। महासंघ में अब तक  जिन्होंने उल्लेखनीय योगदान दिया है उन सभी पदाधिकारियों  के कार्यों की समीक्षा आगामी 21 सितंबर को प्रयागराज में होने वाली  अति महत्वपूर्ण बैठक में की जाएगी।       

उपरोक्त बातें भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुनेश्वर मिश्र ने उस समय कही जब वे केंद्रीय संचालन समिति एवं स्थानीय विशेष सक्रिय पदाधिकारियों के साथ आगामी 21 सितंबर को होने वाली बैठक की तैयारी के बारे में चर्चा कर रहे थे। श्री मिश्र ने कहा कि देशभर के मान्य संपादकों पत्रकारों और पत्रकार संगठनों के हितों की रक्षा के लिए संकल्पशील भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ सदैव पत्रकारों के मान सम्मान और सुरक्षा के लिए संघर्षरत रहा है और आगे भी रहेगा। 



 इसी क्रम में प्रयागराज में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय महाअधिवेशन की तैयारी के बारे में विस्तृत चर्चा करने के लिए 21 सितंबर को एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है जिसमें सभी राष्ट्रीय और प्रांतीय पदाधिकारी की उपस्थिति अपेक्षित की गई है। श्री मिश्र ने कहा कि महासंघ का सदस्यता अभियान प्रतिवर्ष 1 सितंबर से शुरू होता है और 31 अक्टूबर तक नई इकाइयों के गठन की प्रक्रिया शुरू कर दी जाती है। उन्होंने सभी पदाधिकारियों  से आग्रह किया कि वह अपने-अपने क्षेत्र में सदस्यता अभियान में तेजी लाएं और 21 सितंबर को अपनी आख्या बैठक में आकर प्रस्तुत करें।