Breaking News

आशा कर्मचारी यूनियन की शशि सिंह बनी जिलाध्यक्ष, रिंकू सिंह को मंत्री, कमिता वर्मा को उपाध्यक्ष, श्वेता सिंह को मिली संयुक्त मंत्री की जिम्मेदारी

 

 








बलिया।। रविवार 04 अगस्त 2024 को सीटू दफ्तर पर आशा कर्मचारी यूनियन का जिला सम्मेलन संपन्न हुआ । सम्मेलन में जिले भर की आशा कर्मचारियों ने भाग लिया । सम्मेलन की अध्यक्ष्ता श्वेता सिंह ने किया। सम्मेलन का संचालन प्रमोद गौड़ ने किया ।सम्मेलन में शहीदों की याद में श्रद्धांजलि दी गई। सम्मेलन को विभिन्न संगठनो के नेताओं ने सम्बोधित किया । सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीटू के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राकेश वर्मा ने सीटू के संघर्षों के इतिहास को बताया । साथ ही आशा कर्मचारियों के उत्पीड़न तथा उनकी मांगों को विस्तापूर्वक रखा । सम्मेलन को सीटू के अजीत सिंह, यू पी एम एस आर ए के अध्यक्ष एन के सिंह, सचिव कमलेश वर्मा , किसान सभा के परमात्मा राय आदि ने संबोधित किया। सम्मेलन ने सर्वसम्मति से शशि सिंह को अध्यक्ष, रिंकू सिंह की मंत्री, कमिता वर्मा को उपाध्यक्ष और श्वेता सिंह को संयुक्त मंत्री पद पर चयन किया ।


  पूरी कार्यकारिणी निम्न है --

अध्यक्ष पद पर शशि सिंह  , उपाध्यक्ष  कमिता वर्मा रतसर , मंत्री रिंकू सिंह बघूड़ी,संयुक्त मंत्री श्वेता सिंह दुबहड़ 

             कार्यकारिणी के सदस्य

 सुनीता देवी नगरा,सुनीता रसड़ा, गीता देवी बेंदुवा,ममता यादव बघूड़ी, साधना सिंह बघूड़ी, सीमा पांडे रतसड़,शाहमुनि रतसड़,रानी पटेल दुबहड़ और गायत्री देवी रतसड़ ।