Breaking News

छूट न मिलने पर एक्सईएन ने दवा की दुकान की कटवाई बिजली, लोड चेक करने की भी दी धमकी, दवा व्यवसायियों मे आक्रोश

 


बलिया।। अभी तक आपने यही खबर सुनी थीं कि पुलिस द्वारा लाइन मैन की बाइक का चालान काटने पर उसने गुस्से मे थाने की ही बिजली काट दी। लेकिन बलिया मे लाइनमैन ने नहीं एक्सईएन ने दवा की दुकान की बिजली छूट न मिलने से पोल से कटवा दी और जबरिया तार को भी लपेट कर बिजली विभाग लें जाने का आदेश दे दिया। यह खबर ज़ब फैली और मीडिया के लोगों तक पहुंची और दवा संघ के अध्यक्ष आनंद सिंह के आने की खबर लाइनमैन को लगी तो उसने लाइन को जोड़ दिया।

इस घटना की जानकारी होने पर बलिया केमिस्ट ऐंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष आनंद सिंह ने भारत मेडिकल हाल विशुनीपुर पहुंच कर बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा किये गये इस कृत्य की घोर निंदा की। साथ ही चेताया कि अगर भविष्य मे किसी भी दवा दुकानदार के साथ बिजली विभाग के लोगों द्वारा ऐसा कृत्य किया गया तो दवा व्यापारी पीछे नहीं रहेंगे और बिजली विभाग के खिलाफ मोर्चा खोलने से भी पीछे नहीं हटेंगे।



बता दे कि अधिशाषी अभियंता का चालक भारत मेडिकल हाल विशुनीपुर पहुंच कर चवनप्राश और बच्चों के ड्राप ख़रीदा। सेल्समैन द्वारा जितने का बिल दिया गया उतना पैसा देकर दवा लेकर चला गया। इसके बाद साहब गाड़ी से उतर कर सीधे दुकान पर पहुंच कर अपना परिचय देते हुए छूट न देने की बात कहकर दवाओं को लौटा दिया गया। जबकि सेल्समैन ने मांफी भी मांग ली। फिर भी साहब का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ और लाइन मैन बुलाकर भारत मेडिकल हाल की बिजली कटवा दी। ऐसे मे सवाल यह उठता है कि छूट न मिलने पर किसी की भी बिजली काटने का आदेश देने के लिये अधिशाषी अभियंता को अधिकार है? अध्यक्ष आनंद सिंह ने साफ लफ्जो मे चेताया है कि अगर फिर इस दुकान पर या अन्य दुकान पर चेकिंग के नाम पर परेशान बिजली विभाग द्वारा किया जाता है तो हम लोग भी चुप नहीं बैठेंगे।