Breaking News

बढ़ते अपराध,भ्रष्टाचार,जनपद की बदहाल चिकित्सा व्यवस्था,जर्जर विद्युत इंतजाम आदि के खिलाफ सपा का 13 को प्रदर्शन



बलिया। प्रदेश में बढ़ते अपराध,भ्रष्टाचार,जनपद की बदहाल चिकित्सा व्यवस्था,जर्जर विद्युत इंतजाम,सत्ता पक्ष के नेताओ द्वारा स्वयं अवैध शराब के धंधे में लिप्त होने  , पुलिस थाने और चौकी पर जनता का शोषण एवं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का सरकार के इशारे पर उत्पीड़न आदि के खिलाफ़ समाजवादी पार्टी अब सड़क पर संघर्ष तेज करेंगी इसी कड़ी में आगामी 13 सितंबर 24 शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर पार्टी द्वारा विशाल धरना दिया जायेगा। इस सम्बंध में आज पार्टी के जिला कार्यालय पर जिला अध्यक्ष संग्राम सिंह यादव के नेतृत्व में पूरी पार्टी सभी नेता एकजुट होकर प्रेस के लोगो से रूबरू हुए।

     


 प्रेस वार्ता में बोलते हुए जिला अध्यक्ष संग्राम सिंह यादव ने कहा कि बलिया में पिछले दिनों पुलिस के आला अफसर जनपद के एक थाने पर छापा मारे तो वहा का इंचार्ज चारदीवारी से भाग गया चौकी इंचार्ज आज तक फरार हैं जो एक कौतूहल तथा यह  घटनाक्रम बीजेपी सरकार के जीरो टॉलरेंस के नारे पर जोरदार तमाचा हैं। आज प्रदेश में गरीबों का शोषण चरम पर हैं।दलित पिछड़े अल्पसंखक विरोधी बीजेपी की सरकार अब सर्वसमाज के यूवाओ के अरमानों को कुचल रही हैं भाकपा सरकार रोजगार देने में जीरो हैं और पेपर आउट करने में सरकार हीरो हैं।

     पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बाढ़ और कटान के राहत का पैसे का सरकार के लोग बंदरबाट कर रहे हैं जनपद में अवैध शराब का धंधा जोरों पर हो रहा हैं जिसे सत्ता दल के प्रभावशाली लोग स्वयं कर रहे हैं।