Breaking News

नीरज शेखर से मिला 69000 चयनित शिक्षकों का प्रतिनिधि मंडल, दिया ज्ञापन : बोले श्री शेखर -न्यायालय की मंशानुरूप आप लोगों का करूंगा भरपूर सहयोग

 




बलिया।। राज्यसभा सांसद  नीरज शेखर  से जनपद बलिया में 69000 भर्ती के अंतर्गत चयनित शिक्षकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने उनके चंद्रशेखर नगर स्थित आवास पर भेंट कर  पत्रक सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से चयनित शिक्षकों ने माननीय  सांसद जी से विधिक सुरक्षा प्रदान करने सहित अन्य आवश्यक कदम उठाने की ओर सरकार का ध्यान आकर्षित कराने का अनुरोध किया ।

 उक्त के आलोक में सांसद जी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मैं आप सभी के बेहतर भविष्य के लिए इस विषय पर माननीय मुख्यमंत्री जी से पत्र के माध्यम से भरपूर  सहयोग कराने का प्रयास करूंगा। आपकी समस्या के समाधान के लिए न्यायालय की मंशा के अनुरूप सरकार शीघ्र ही कोई समाधान का रास्ता निकालेगी ऐसा मुझे विश्वास है। श्री शेखर ने इस संबंध मे मुख्यमंत्री योगी जी को एक पत्र भेजा है।

इस प्रतिनिधिमंडल में संजीव कुमार सिंह,पंकज सिंह,सिद्धार्थ सिंह,दुष्यंत सिंह,सूरज राय,प्रवीण राय,जी जय शंकर तिवारी आदि शिक्षक साथी उपस्थित रहे।संजीव कुमार सिंह ने सहयोग और समर्थन के लिए माननीय सांसद जी का हार्दिक आभार व्यक्त किया है।