Breaking News

नरहीं बैरिया मार्ग पर मगई नदी की पुलिया से छेड़खानी करने वालों की धमकी से आजीज पीड़िता ने लगाई छलांग, स्थानीय लड़कों ने नदी में तैर कर बचायी लड़की की जान

 



नरही बलिया।। छेड़खानी की थाने मे मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़ित युवती द्वारा नरही बैरिया मार्ग पर स्थित मगई नदी की पुलिया से छलांग लगा कर आत्महत्या करने का प्रयास करने की खबर सामने आयी है। युवती को स्थानीय युवकों द्वारा तैर कर बचा लिया गया है। सूत्रों के अनुसार पीड़िता के भाई को छेड़खानी करने वाले आरोपी युवकों द्वारा धमकाया जा रहा था, जिससे वह परेशान हो गयी और आत्महत्या का प्रयास कर दी।

बता दे कि नरही थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की के साथ एन एच 31 के बगल में स्थित शागौन के बागीचे में छेड़खानी और मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया था ।पीड़िता के भाई ने चार लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दिया है। जिसके बाद पुलिस ने एक लड़के को हिरासत में ले लिया है और तीन लोगों की तलाश कर रही थीं ।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की जो लक्ष्मणपुर चट्टी से सामान खरीद कर अपने गांव जा रही थी कि चार लड़के लड़की को जबरजस्ती शागौन के बागीचे में लेकर चले गए इसके बाद छेड़छाड़ करने लगे लड़की ने विरोध किया तो पिटाई कर दिए लड़की घर पहुंच कर परिजनों से आप बीती बताई तो लड़की के भाई अपनी दो बहनों को लेकर थाने पहुंचा और महाकाल ग्रुप के चार लोगों की शिकायत किया रविवार को परिजनों पर सुलह का प्रयास किया गया लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे सोमवार को पुलिस ने एक लड़के को हिरासत में ले लिया।

बताया जाता है कि आरोपी युवकों द्वारा कोई महाकाल ग्रुप बनाया गया है जिसके कई सदस्य हैं। नरही थानाध्यक्ष सुनील चन्द्र तिवारी ने बताया कि शिकायत मिली है, कुछ लड़कों को पूछताछ के लिए लाया गया है कि आखिर मामला क्या है अन्य जो फरार है उनकी भी तलाश की जा रही है।