Breaking News

भारत नौजवान क्रांति सभा ने किया एडीजी वाराणसी को सम्मानित

 



वाराणसी।।कुछ दिनों पहले फिल्मी नायक की तरह  एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया ने ट्रक का खलासी बनकर अपने ही पुलिस महकमा में छापा मार कर हड़कंप मचा दिया था एवं बलिया जनपद के थाना नरही के तत्कालीन थानाध्यक्ष , कोरण्टाडीह चौकी के प्रभारी एवं दर्जनों सिपाहियों के द्वारा चलाये जा रहे वसूली के खेल का पर्दाफाश किया और संबंधितों को जेल भेजनें का काम किये थे, इस कृत्य की जितनी भी तारीफ की जाय कम होगी।

भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करने के इनके जज्बे को सलाम करते हुए रसड़ा क्षेत्र के सामाजिक संगठन भारत नौजवान क्रान्ति सभा ( गैर राजनीतिक संगठन) के संयोजक जावेद अंसारी जाम के नेतृत्व में एक टीम वाराणसी स्थित पुलिस उप-महानिदेशक कार्यालय पहुँची। यहां भारत नौजवान क्रांति सभा के सदस्यों के द्वारा शांति, सद्भावना के प्रतीक गौतम बुद्धा जी की प्रतिमा भेंट कर एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया को सम्मानित किया गया ।टीम के सभी सदस्यों ने इस प्रशंसनीय कार्य के लिये   एडीजी वाराणसी को शुभकामनायें और धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर जावेद अंसारी जाम, प्रशाशनिक अधिवक्ता हाईकार्ट उत्तरप्रदेश शासन  सतीष सिंह कुशवाहा,  गुड्डू सिंह, पूर्व ग्रामप्रधान  सुनील मौर्य ,  बबलू कन्नौजिया उपस्थित रहे ।