Breaking News

रास्ते के विवाद को लेकर दबंगों ने शिक्षक व शिक्षक की पत्नी को पीटा, करतूत कैमरे मे कैद, पुलिस पर पीड़ित ने लगाया गंभीर आरोप



रिपोर्टर अमित कुमार

बलिया।।मनियर थाना क्षेत्र के कोटवा गांव मे एक शिक्षक और उसकी पत्नी के साथ दबंगों ने जमकर मारपीट की है।रास्ते के विवाद को लेकर करीब एक दर्जन से अधिक दबंगों ने शिक्षक के घर पर हमला बोला और शिक्षक को जमकर पीटा।इतना ही नही जब शिक्षक की पत्नी ने दबंगों के कहर से शिक्षक को बचाने की कोशिश की तो दबंगो ने उसको भी पीटते हुए उसके साथ  अभद्रता करते हुए नग्न करने की कोशिश की। जिसका वीडियो  वायरल हो गया है ।दबंगों ने शिक्षक की पत्नी के साथ इस दौरान जमकर दुर्व्यवहार किया।




इन लोगों ने दबंगई से पहले सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया मग़र तोड़ने से पहले दबंगो की करतूत कैमरे में क़ैद हो गया थीं ।पूरी घटना घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे मे भी कैद हुई है।शिक्षक का आरोप है कि इस मामले मे स्थानीय पुलिस भी दबंगों के दबाव मे नजर आ रही है। जिसके चलते मामले मे निष्पक्ष कार्यवाही नही हो रही। 

 बताया जा रहा है कि मनियर थाना क्षेत्र के कोटवा गांव मे रहने वाले शिक्षक सिद्धांत मिश्र का रास्ते को लेकर कुछ दबंगों से विवाद चल रहा है। जिसके चलते दबंगों ने 28 अगस्त को उनके घर पर हमला बोल दिया।इस दौरान हथियारबंद दबंगों ने शिक्षक को जमकर मारा पीटा। इस बीच जब शिक्षक की पत्नी नीरज मिश्रा ने उन्हे बचाने की कोशिश की तो दबंगों ने उनकी पत्नी के साथ अभद्रता करते हुये उनके साथ भी मारपीट की। पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को भी दी।बल्र्किं घटना के कई दिनों बाद मामले मे केस दर्ज किया गया। हद तो तब हो गयी ज़ब पुलिस द्वारा पीड़ित शिक्षक की पत्नी को ही विरोधियों से तहरीर लेकर आरोपी बना दिया गया।पीड़ित ने घटना का वीडियो पुलिस के उच्चाधिकारीयों को भेज दिया हैं।पीड़ित ने आरोप लगाया है कि स्थानीय पुलिस  मामले मे लीपापोती की कोशिश भी कर रही है। ऐसे मे पीड़ित परिवार ने सीएम योगी जी से इंसाफ और न्याय की गुहार लगायी है। 

        बाईट-पीड़िता नीरज मिश्रा(शिक्षक की पत्नी)