Breaking News

राइस मिलर्स वेलफेयर एसोसिएशन उत्तरप्रदेश के बलिया जिलाध्यक्ष बने अविनाश सिंह, प्रदेश अध्यक्ष ने सदस्यों को प्रमाण पत्र देकर किया सम्मानित



स्थानीय मिलर्स की समस्याओ को शीघ्र दूर कराने का दिया आश्वासन 

बलिया।। 11 सितंबर बुधवार को राइस मिलर वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद इकाई की एक आवश्यक बैठक हनुमानगंज स्थित एक होटल में आयोजित की गई।इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष यूसी मिश्र उपस्थित रहे । श्री मिश्र ने संगठन के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाले सदस्यों/ पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी किया।

प्रदेश अध्यक्ष यूसी मिश्र ने स्थानीय मिलर्स की समस्याओं को ध्यान से सुना और शीघ्र दूर कराने का आश्वासन दिया। श्री मिश्र ने सरकार द्वारा सभी मिलर्स को बिजली कनेक्शन लेना अनिवार्य करने पर अपना विरोध दर्ज कराते हुए कहा कि ज़ब हम मिलर्स जेनरेटर रखकर अपनी मिलों को चला रहे है तो हमें बिजली कनेक्शन लेने के लिये क्यों बाध्य किया जा रहा है? कहा कि एक मिलर को बिजली कनेक्शन लेने मे 15 लाख का खर्च आयेगा, यह पूंजी कहां से आएगी? 

साथ ही श्री मिश्र ने कहा कि सभी मिलर्स से चरित्र व हैसियत प्रमाण को जमा करना अनिवार्य कर दिया गया है। ज़ब हम एडवांस मे एक लॉट चावल दे रहे है, तब हमें धान मिल रहा है तो इसमें हैसियत की क्या आवश्यकता है। साथ ही कहा कि हमें जो प्रोत्साहन राशि 35 रूपये दी जा रही है, उसके लिये 15 दिन की समय सीमा जो लागू की गयी है, वह ठीक नही है। हमें पहले की तरह 45 दिन दिया जाय। श्री मिश्र ने इसके अलावा कई अन्य समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की।



 साथ ही इस बैठक में ही नए जिला अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों और प्रदेश मंडल के भी पदाधिकारी की घोषणा की गई।अविनाश सिंह को बलिया जनपद का नया अध्यक्ष चुना गया।जिला महासचिव के पद पर शिवजी गुप्ता और आशीष सिंह,जिला उपाध्यक्ष के पद पर विनोद गुप्ता, जिला कोषाध्यक्ष के पद पर राजेश गुप्ता, जिला कोऑर्डिनेटर के पद पर सुरेश गुप्ता, जिला संगठन मंत्री के पद पर संजय वर्मा, मीडिया प्रभारी के पद पर परमात्मा गुप्ता,जिला सचिव के पद पर विनोद गुप्ता, जिला व्यवस्थापक पद पर संतोष गुप्ता, जिला मंत्री के पद पर अजीत सिंह का चयन किया गया।

 साथ ही कार्यकारिणी के सदस्य के रूप में राघवेंद्र प्रसाद, कार्तिक पांडे,ओमप्रकाश प्रजापति, सुदिष्ट नारायण सिंह, अंजनी गुप्ता,संतोष गुप्ता, सुमित केसरी, अजीत गुप्ता,अनिल सिंह, पूनम सिंह,काशीनाथ केसरी का चुनाव किया गया।

 वही राजेश चौरसिया को प्रदेश सचिव गजेंद्र प्रसाद गुप्ता को प्रदेश सहसचिव हिमांशु गुप्ता को क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। बैठक की अध्यक्षता अजय सिंह ने और संचालक हिमांशु कुमार गुप्ता ने किया।