Breaking News

व्यापारियों को बैंक से जोड़ने की कबायत :स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक ने व्यापारियों संग की बैठक






संतोष कुमार द्विवेदी 

नगरा, बलिया।। भारतीय स्टेट बैंक की स्थानीय शाखा में व्यापारियों की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में एसबीआई के क्षेत्रीय प्रबंधक समरेंद्र कुमार व्यापारियों की समस्याओं से रूबरू होते हुए उनका समाधान किया। बैठक का मुख्य उद्देश्य व्यापारियों को एसबीआई से जोड़ना, वित्तीय जोखिम से अवगत कराना तथा विभिन्न प्रकार के ऋण की जानकारी देना था।

          बैठक को सम्बोधित करते हुए क्षेत्रीय प्रबंधक समरेंद्र कुमार ने कहा कि एसबीआई व्यापारियों के लिए कम व्याज दरों पर अनेक ऋण योजनाएं चला रहा है। जो व्यापारियों के हित में है। वे व्यापारियों से बैक में होने वाली परेशानियों से रूबरू हुए तथा शाखा प्रबंधक को उनके निराकरण के निर्देश दिए। उन्होंने बैक में व्यापारियों के लेन देन के लिए अलग काउंटर लगाने के साथ ही कार्ड जारी करने के निर्देश भी दिए।

 बैठक से पहले शाखा प्रबंधक दीपक कुमार सिंह ने क्षेत्रीय प्रबंधक को बुके एवं अंग वस्त्र से सम्मानित किया। बैठक में फील्ड ऑफिसर पुष्पेंद्र कुमार, पूर्व प्रमुख अनिल सिंह, अमरेंद्र बाबू, गुलाम मुस्तफा, नियाज, अजय वर्मा, रवि कुमार, अनीस अहमद सहित रतनपुरा, रसड़ा, चोगड़ा के शाखा प्रबंधक, नगर शाखा से संचालित फ्रेंचाइजी के संचालक एवं व्यापारी गण मौजूद रहे।