Breaking News

इंटर कालेज के अध्यापक मो. आफताब आलम को मिला श्रम का फल,मिली पीएचडी उपाधि

 


वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के 28वें दीक्षांत समारोह में मिली उपाधि

श्रीशिवप्रसाद गुप्त इंटर कालेज टीकादेवरी नगपुरा में है मो. आफताब आलम की तैनाती

बलिया।। जनपद के ग्रामीण क्षेत्र के इंटर कालेज श्रीशिवप्रसाद गुप्त इंटर कालेज टीकादेवरी नगपुरा में तैनात अध्यापक आफताब आलम ने अपनी मेहनत और लगनशीलता से शिक्षा के क्षेत्र में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। आफताब आलम को वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय ने पीएचडी उपाधि से सम्मानित किया है।

मो. आफताब आलम को यह उपाधि वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के 28वें दीक्षांत समारोह में कुलाधिपति, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की मौजूदगी में कुलपति प्रो. वंदना सिंह ने सौंपी। आफताब आलम को मिली यह उपलब्धि उनके घर, उनके विद्यालय और उनके जिले के लिए विशिष्ट गौरवमयी उपलब्धि है। मो. आफताब आलम को पीएचडी भूगोल के क्षेत्र में “संभावित क्षेत्रों के विकास में विकास केंद्रों की भूमिका” विषय पर शोध के पश्चात मिली।

 मो. आफताब आलम का शोध कार्य शिब्ली नेशनल कालेज के आजमगढ़ के प्रोफेसर मो. हारुन के निर्देशन में संपन्न हुआ है। मो. आफताब आलम बलिया जिले के चंदायर बलीपुर बेल्थरारोड के मूल निवासी हैं। मो. आफताब आलम ने अपनी उपलब्धि का श्रेय अपने पिता मो. इसराइल मां हुस्नआरा के साथ साथ  अपने भाई, बहन, नाना नानी, स्कूइ के प्रबंधक, प्रिंसिपल और सहयोगियों को दिया है। मो. आफताब आलम को पीएचडी की उपाधि मिलने पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है।

निर्भीक पत्रकारिता को आगे बढ़ाने के लिये नीचे दिये क्यू आर कोड को स्कैन करके सहयोग कीजिये.........