Breaking News

NPS/UPS - निजीकरण देश के लिए घातक – समीर कुमार पाण्डेय

 



पुरानी पेंशन बहाली को लेकर शिक्षकों की बैठक

 एन.पी.एस निजीकरण को बताया देश के लिए घातक

26 सितंबर को प्रस्तावित आक्रोश रैली को सफल बनाने का लिया संकल्प

हनुमानगंज ( बलिया )।। आज ब्लॉक संसाधन केंद्र हनुमानगंज पर अटेवा की ब्लॉक स्तरीय NPS/UPS निजीकरण देश के लिए घातक है संगोष्ठी संपन्न हुई। कार्यक्रम का शुभारंभ मां  सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण करके किया गया तत्पश्चात मुख्य अतिथि जिला संयोजक श्री समीर कुमार पाण्डेय सहित जिला कार्यकारिणी के सम्मानित पदाधिकारियों का माल्यार्पण स्वागत किया गया। 

बैठक में मुख्य अतिथि ने उपस्थित शिक्षकों को संगठन के कार्यों एवं उद्देश्यों  से विस्तृत रुप से अवगत कराया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि एन.पी.एस/ UPS - निजीकरण देश के लिए घातक है,सरकार सभी  प्रकार के कार्यों के लिए शिक्षकों को याद करती है, लेकिन जब बात पुरानी पेंशन बहाली की आती है तो सरकार पीछे हट जाती है,उन्होंने कहा कि अगर हम सभी एक साथ चलते हैं तो सरकार पुरानी पेंशन की बात को एक दिन में ही मान जाएगी। 

इस कार्यक्रम राकेश कुमार मौर्य (जिला महामंत्री)संजीव कुमार सिंह (जिला मीडिया प्रभारी),मंदाकिनी द्विवेदी,संध्या पाण्डेय, किरण यादव, जुबेर अहमद,अजीत पाठक,संजीव मौर्य,शर्मिला सिंह(महिला शिक्षक संघ ब्लॉक अध्यक्ष),संजय चौरसिया,अभिषेक श्रीवास्तव,अश्विनी पाण्डेय,पीयूष पाण्डेय, रवि पाण्डेय, धर्मेंद्र मौर्य, राघवेंद्र सिंह,राकेश कुमार,प्रतिभा सिंह , समस्त ARP गण एवं अन्य शिक्षक साथी उपस्थित रहें। कार्यक्रम की अध्यक्षता अंकुर कुमार द्विवेदी(ब्लॉक संयोजक,अटेवा हनुमानगंज) और संचालन विनय राय(जिला प्रवक्ता) ने किया।