Breaking News

जिलाधिकारी ने की रुपए-50 लाख की लागत से अधिक की परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा

 



सांसद व विधायक निधि के कार्यों को गुणवत्तापूर्ण व समयबद्ध पूर्ण कराया जाय

बलिया।। जिलाधिकारी  प्रवीण कुमार लक्षकार ने आज कलेक्ट्रेट सभागार में रुपए-50 लाख की लागत से अधिक की परियोजनाओं की प्रगति की विस्तृत समीक्षा की।

   जिलाधिकारी ने परियोजनाओं की विस्तृत समीक्षा करते हुए सभी कार्यदायी संस्थाओं से कहा कि जिन परियोजनाओं का निर्माण कार्य पूर्ण हो चुका है, उन परियोजनाओं को शीघ्र हैंडओवर कर दिया जाय। अनारम्भ परियोजनाओं का निर्माण कार्य शीघ्र आरम्भ किया जाय तथा जो परियोजनाएं धनराशि अभाव के कारण रुकी है, शासन में पैरवी कर धनराशि आवंटन कराया जाय। निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्ण एवं समयबद्धता के साथ पूर्ण किया जाय। उन्होंने सेतुओं के निर्माण कार्य की प्रगति की समीक्षा के दौरान कहा कि निर्माण कार्य में आ रही समस्या का निस्तारण कराते हुए प्रगति सुनिश्चित किया जाय। उन्होंने कार्यदायी संस्था पर्यटन विकास निगम को अपनी सभी परियोजनाओं की प्रगति रिपोर्ट एक सप्ताह के अंदर उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिशासी अभियंता,ग्रामीण अभियंत्रण विभाग से कहा कि सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के कार्य को शीघ्र पूर्ण कर लिया जाय। सांसद व विधायक निधि के कार्यों को गुणवत्तापूर्ण व समयबद्ध पूर्ण कराया जाय तथा लंबित कार्यों को भी शीघ्र पूर्ण कराया जाय।

          बैठक में बताया गया की 100 शैय्यायुक्त संयुक्त चिकित्सालय,सोनबरसा का निर्माण कार्य पूर्ण करते हुए 20 नवंबर तक हैंडओवर कर दिया जाएगा। बैठक में बताया गया कि कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय रसड़ा में हॉस्टल का निर्माण कार्य 15 नवंबर तक पूर्ण कर लिया जाएगा। बैठक में बताया गया कि समेकित विशेष माध्यमिक विद्यालय,दुमदुमा में स्टाफ आवास का निर्माण कार्य दिसंबर तक पूर्ण कर लिया जाएगा। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी श्री ओजस्वी राज सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहें।