Breaking News

नगरा बाजार मे अतिक्रमण करने वालों पर चला प्रशासन का बुलडोजर , कराया सड़क को अतिक्रमण मुक्त






संतोष कुमार द्विवेदी 

नगरा, बलिया।। नगर की सड़कों पर दुकान के बाहर तक अतिक्रमण करने वालों पर मंगलवार को नगर पंचायत व पुलिस प्रशासन का डंडा चला। आए दिन जाम की समस्या से निजात के लिए नगर प्रशासन ने पुलिस टीम को साथ अभियान चलाया। अतिक्रमण हटाओ अभियान से अतिक्रमणकारियो में खलबली मची रही।

            नगर में हर रोज लग रही जाम से छुटकारा दिलाने के लिए नगर प्रशासन व पुलिस विभाग एक बार फिर कमर कस ली। नगर पंचायत प्रशासन ने ईओ के नेतृत्व में पुलिस के साथ अतिक्रमण अभियान चलाया। अभियान बाजार के सभी प्रमुख सड़कों पर चलाया गया। सड़क की दोनों पटरियों पर नालियों तक अतिक्रमण करने वालों को चेतावनी देते हुए स्थाई निर्माण को तोड़ा गया तथा भविष्य में अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी गई । 

कार्रवाई देख अतिक्रमणकारियों में खलबली मच गई। सभी दुकानदारों व स्थायी ठेली-पटरी वाले बाहर तक फैले सामान को समेटते दिखे। लगभग दिनभर चली इस कार्रवाई के दौरान संकरा दिखने वाला बाजार का रास्ता चौड़ा दिखाई देने लगा। सड़क पर फैला अतिक्रमण बाजार में आये दिन विवाद का कारण बन रहा था। ईओ टी एन मिश्रा ने कहा कि आगे भी यह अभियान चलाया जाएगा। अतिक्रमण करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।