Breaking News

धान के खेत मे मिला युवक का शव, परिवार मे पसरा मातम

 


                           मृतक की फ़ाइल फोटो 

संतोष कुमार द्विवेदी

 नगरा, बलिया।। नगरा थाना क्षेत्र के नरही ग्राम पंचायत अंतर्गत श्रीरामपुर नहर के पास धन के खेत में रविवार को 25 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर काफी लोगो की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी रसड़ा मो फहीम कुरैशी और नगरा थाने के प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए।पुलिस ने मृतक के शव को बाहर निकलवा कर अंत्य परीक्षण हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया।

              नरही ग्राम पंचायत के श्रीरामपुर नहर के बगल में मुन्ना यादव का खेत है। जिसमे धान की फसल लगी हुई है। खेत में पानी भरा हुआ है। खेत के तरफ गए किसी व्यक्ति ने मुन्ना यादव के खेत में युवक का शव देखा। यह सूचना फैलते ही मौके पर भीड़ जुट गई। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर तत्काल नगरा थाना व क्षेत्राधिकारी रसड़ा मय फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।  मौका मुआयना व निरीक्षण करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।मृतक की शिनाख्त पवन कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी तुर्की दौलतपुर थाना नगरा  के रूप में हुई है। मृतक के शरीर पर कोई चोट नहीं है। मृतक की शादी इसी बर्ष 10 जून को थाना क्षेत्र के जुड़नपुर निवासी बविता से हुई थी। मृतक के पिता तथा बड़े भाई की मौत हो चुकी है। मृतक मजदूरी व पेंटिंग का काम कर परिवार का जीविकोपार्जन करता था। पावन की मौत से परिजनो पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। पत्नी बबिता के करुण क्रंदन से मौजूद लोगो की आंखे नम हो जा रही थी।




   इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी रसड़ा मो फहीम ने बताया कि मृतक के शरीर पर किसी तरह के चोट का कोई निशान नहीं है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही कर रही है।






सड़क जाम कर जताया विरोध, जतायी हत्या की आशंका 

संतोष कुमार द्विवेदी 

नगरा, बलिया। थाना क्षेत्र के श्रीराम पुर नहर के पास धान में मिले पवन कुमार के शव को लेकर सांयकाल परिजन एवं दर्जनों ग्रामीण हत्या की आशंका जताते हुए नगरा थाने के सामने सड़क जाम कर दिया। जिससे दोनो तरफ़ वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी रसड़ा मो फहीम कुरैशी एवं थाने के प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर सिंह ने जाम कर्ताओ को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही करने का आश्वासन देकर जाम हटाने के लिए समझाते रहे किंतु जाम कर्ता जाम हटाने के लिए तैयार नहीं हुए। परिजनो एवं ग्रामिणो का आरोप है कि मृतक को जन्मदिन की पार्टी में बुलाकर हत्या की गई है। ग्रामीण व परिजन मृत यूवक के मोबाइल की कॉल डिटेल की जांच कर कार्यवाही करने की मांग कर रहे थे। सामाचार भेजे जानें तक जाम जारी था। इस दौरान रसड़ा तथा अभाव पुलिस भी एहतियात के तौर पर मौजूद रहीं।