Breaking News

स्टेट रोलबॉल प्रतियोगिता में लखनऊ सेमीफाइनल में

 




लखनऊ।।गाजियाबाद में चल रही 15वी मिनी और 17वी जूनियर स्टेट रोलबॉल प्रतियोगिता में लखनऊ के खिलाड़ियों ने शानदार और धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर लखनऊ की अंडर 11 गर्ल्स और बॉयज की टीम के साथ साथ अंडर 17 गर्ल्स टीम ने भी सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

            दिल्ली पब्लिक स्कूल गोमतीनगर विस्तार में कार्यरत लखनऊ के कोच नीरज श्रीवास्तव के अनुसार प्रतियोगिता में लखनऊ के ही खिलाड़ी छाये रहे। सभी मैचों में खिलाड़ियों ने जीत हांसिल करते हुए अपने अपने अपने ग्रुप में टॉप पर रहते हुए अंडर 11 गर्ल्स और बॉयज तथा अंडर 17 गर्ल्स  में सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

         रोलबॉल स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ लखनऊ के अध्यक्ष मनोज वर्मा ने बताया कि अंडर 17 गर्ल्स में लखनऊ की टीम ने टूर्नामेंट की सबसे बड़ी जीत हांसिल की। लखनऊ की लड़कियों ने फतेहपुर टीम को 13-0 से मात दिया। अंडर 11 बॉयज टीम ने हापुड़ को 2-1 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अंडर 11 गर्ल्स टीम ने फतेहपुर को 4-1 से और उसके बाद जी बी नगर को 4-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। 

         रोलबॉल स्पोर्ट्स एसोसिएशन लखनऊ की सचिव मंजू श्रीवास्तव, अध्यक्ष मनोज वर्मा और लखनऊ टीम के साथ मौजूद नीरज श्रीवास्तव, आदित्य बाजपेयी, मंजू श्रीवास्तव, प्रकाश मिश्रा, निकिता, अनुपेंद्र, अफजल  ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।