Breaking News

हत्यारें ने अपने घर लें जाकर चाकूओ से गोंद कर कर दी युवक की हत्या, मां का रों रों कर बुराहाल




बलिया।। हत्यारें द्वारा युवक को अपने घर लें जाकर चाकूओ से गोंद कर हत्या करने की सनसनीखेज खबर सामने आयी है। बता दे कि रेवती थाना क्षेत्र के मुनछपरा गांव में बुधवार देर शाम 25 वर्षीय बलिराम पांडेय की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी है । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया है, जिसको देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।


बताया जा रहा है कि बलिराम पांडेय अपने घर से करीब 20 मीटर दूर एक कुएं के पास बैठा था, तभी किसी बात को लेकर गांव के ही कमलेश गोंड़ से कहासुनी हो गई। आरोप है कि कमलेश और उसके साथियों ने बलिराम को खींचकर अपने घर ले गए और वहां उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर भी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों को घटना की गहन जांच के निर्देश दिए। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।


घटना के बाद मृतक की मां पुष्पा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। बलिराम छह भाइयों में सबसे छोटा था। अपनी मां पुष्पा देवी और बड़े भाई प्रेम कुमार के साथ ही घर पर रहता था। गांव में हत्या के बाद से सन्नाटा पसरा हुआ है। लोगों में आक्रोश है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।मृतक की मां का आरोप है कि कमलेश ने मेरे बेटे को शराब पिलाकर और अपने घर लें जाकर हत्या की है।