Breaking News

रोड किनारे कई महीने से गिरे पेड़ से टकराई स्कूल वैन,छात्र बुरी तरह घायल

 







डा सुनील कुमार ओझा

हल्दी बलिया।।थाना क्षेत्र के  बादिलपुर गहलौत बस्ती के पास बलिया-बैरिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की सुबह करीब सात बजे एक स्कूल वैन के रोड किनारे गिरे पेड़ से टकरा जाने से एक छात्र बुरी तरह घायल हो गया।जबकि अन्य बच्चों को हल्की चोट आई है।टक्कर इतना जोरदार था कि वैन का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया।स्थानीय लोगों की कड़ी मेहनत के बाद घायल युवक को बाहर निकाला गया तथा इलाज के लिए भेजा गया।



        हल्दी सुल्तानपुर स्थित जी० एन० पब्लिक स्कूल की टेम्पू बच्चों को लाने के लिए गायघाट की ओर जा रही थी, इसी बीच ड्राइवर जितेश राय ने गहलौत बस्ती के बच्चों को अपनी गाड़ी में बैठाकर जा रहा था कि गहलौत बस्ती के पास एनएच 31 के किनारे गिरे विशाल बरगद के पेड़  से वैन अनियंत्रित हो कर टकरा गई।टक्कर इतना जोरदार था कि वैन का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। वहीं वैन में आगे ड्राइवर के बगल की सीट पर बैठा कक्षा 7 का छात्र संदीप गुप्ता पुत्र विनय गुप्ता निवासी गहलौत बस्ती गंभीर रुप से घायल हो गया और        उसी में फंस गया।स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद में गेट तोड़ कर छात्र को बाहर निकाला गया। वहीं सूचना पर पहुंचे घायल युवक के परिजनों ने आनन-फानन में निजी चिकित्सक के यहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला मुख्यालय भेज दिया गया ।




स्थानीय लोगों की माने तो वन विभाग की लापरवाही के चलते सड़क पर करीब चार माह से गिरा है लेकिन आज तक कोई कर्मचारी देखने तक नहीं आया।जब की इसकी जानकारी विभाग को है।वही विद्यालयों में डब्बामार वाहन नियम की धज्जियां उड़ाते हुए रोड पर बिना परमिट के दौड़ रहे हैं लेकिन किसी भी अधिकारी का ध्यान इस पर नहीं है। कम उम्र के युवक बिना लाइसेंस व बिना नियम के वाहन चला रहे है।लेकिन इस पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।यही कारण है कि आए दिन हादसे हो रहे है।